'BJP यानी- महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार', मेघालय में बोले PM मोदी
'BJP यानी- महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार', मेघालय में बोले PM मोदी
Share:

मेघालय चुनाव को लेकर भाजपा ने अपना ताबड़तोड़ प्रचारी जारी रखा है। शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तुरा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उनकी ओर से कांग्रेस पर हमला तो बोला ही गया, साथ में कई विपक्षी दलों पर भी आरोपों की बौछार की। उन्होंने यहां तक कह दिया कि विपक्षी दल मोदी की मौत का इंतजार कर रहे हैं। उनकी ओर से कई दूसरे मुद्दों पर भी बात की गई, जोर देकर बोला गया कि मेघालय की जनता भाजपा को सरकार में लाने वाली है।

तुरा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग हताशा में बयानबाजी कर रहे हैं। विपक्षी दल मोदी की मौत का इंतजार कर रहे हैं। ये लोग कह रहे हैं कि कब्र खुदेगी, मगर जनता जवाब दे रही है कि कमल खिलेगा। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- घोटालों एवं करप्शन से मुक्ति। मेघालय में भाजपा सरकार यानी- निर्धन लोगों को पक्का घर, बिजली और पानी देने वाली सरकार। मेघालय में भाजपा सरकार यानी- यहां की महिलाओं, बहनों एवं बेटियों की परेशानी कम करने वाली सरकार। मेघालय में भाजपा सरकार यानी- कनेक्टिविटी बढ़ाने वाली सरकार।

प्रधानमंत्री ने यहां तक कहा कि बीजेपी हमेशा से जनजातीय विकास के लिए समर्पित रही है। कांग्रेस की सरकारें आदिवासियों के लिए जितना बजट रखती थीं, उससे 5 गुना ज्यादा बजट हमने दिया है। उन्होंने जनता को संदेश दिया कि भाजपा जाति-धर्म से ऊपर उठकर लोगों के लिए काम करती है। ऐसी योजनाएं बनाती है जिससे सभी को लाभ पहुंचता है। विपक्ष को बड़ा संदेश देते हुए प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि भाजपा के लिए सब का साथ, सब का विकास ही असली सेकुलरिज्म है। जानकारी के लिए बता दें कि मेघालय में 27 मार्च को वोटिंग होने वाली है तथा दो मार्च को परिणाम आएंगे। अभी इस समय वहां पर कांग्रेस की सरकार है, मगर इस बार भाजपा कड़ी टक्कर देने का काम कर रही है।

JDU छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने MLC पद से भी दिया इस्तीफा, लौटाया नितीश कुमार का इनाम

'हमारी सरकार बनी तो जातिगत जनगणना करवाएंगे..', अखिलेश यादव का ऐलान

पहले पप्पू पर किया था राहुल का बचाव, अब महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -