सभी को बताएं की अबकी बार वोट आप में ही जाये : अरविंद केजरीवाल

Feb 05 2019 11:32 AM
सभी को बताएं की अबकी बार वोट आप में ही जाये : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश वासियों को नसीहत दी है कि पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार अपना वोट बंटने मत देना। दिल्ली मेें सिर्फ आप ही भाजपा को हरा सकती है। भाजपा को शिकस्त देना कांग्रेस के बस की बात नहीं है। जिस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल यह बोल रहे थे इसी कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। 

शरद पवार के आवास पर हुई विपक्षी दल की बैठक, ममता के समर्थन में बोले एनसीपी प्रमुख

यह भी बोले केजरीवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, आंध्र प्रदेश में टीडीपी व तमिलनाडु में डीएमके ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस नहीं। उसी तरह से दिल्ली में भाजपा को आप ही शिकस्त दे सकती है। कांग्रेस को वोट देने का सीधा मतलब भाजपा को जिताना है। 

'आप' से फिर असंतुष्ट दिखी अलका लांबा, छोड़ सकती हैं पार्टी का दामन

केंद्र सरकार पर लगाए आरोप 

जानकारी के लिए बता दें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा की वह अपने-अपने इलाके में जाकर उनकी बात अपने पड़ोसियों, परिचितों व रिश्तेदारों को भी बताएं। केजरीवाल ने बताया कि अगले हफ्ते दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगने शुरू हो जाएंगे। उन्होंने दिल्ली सरकार के शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कामों को भी गिनाया। साथ ही केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कामों में पिछले चार सालों से केंद्र अड़ंगा लगा रहा है। 

ब्रिटेन सरकार ने दी प्रत्यर्पण को मंजूरी, भगोड़ा माल्या बोला - आदेश के खिलाफ करूंगा अपील

कर्नाटक के नाटक पर सिद्धरमैया ने लगाया बीजेपी पर आरोप

राहुल गाँधी पर बरसे गडकरी, कहा 'मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'