राहुल गाँधी पर बरसे गडकरी, कहा 'मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'
राहुल गाँधी पर बरसे गडकरी, कहा 'मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाल के कुछ बयानों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनकी प्रशंसा करते हुए सोमवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में गडकरी एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनमें कुछ साहस है और ऐसे में उन्हें राफेल, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी प्रतक्रिया देनी चाहिए. इस पर तीखा पलटवार करते हुए नितिन गड़करी ने कहा है कि यही हमारे सरकार की सफलता है कि आपको हमपर निशाना साधने के लिए कंधे ढूंढने पड़ रहे हैं.

ममता का संविधान बचाओ धरना तीसरे दिन भी जारी, बंगाल सरकार पर CBI भारी

दरअसल, राहुल गांधी ने गडकरी के बयान से सम्बंधित एक खबर शेयर करते हुए ट्वीटर पर कहा, ‘‘गडकरी जी, बधाई. भाजपा में एक आप ही हैं जिनमें कुछ साहस है, कृपया आप राफेल और अनिल अंबानी, किसानों के दर्द और संस्थाओं को बर्बाद किए जाने पर भी प्रतिक्रिया दीजिए.’’ उन्होंने बाद में एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘‘ओह, गडकरी जी. मैं माफी चाहता हूं. मैं सबसे महत्वपूर्ण विषय तो भूल ही गया था- नौकरी .’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने जो खबर पोस्ट की है उसके अनुसार,  गडकरी ने कहा है कि जो अपना परिवार नहीं संभाल सकता, वह देश कको क्या संभालेगा.

गिरिराज सिंह ने किया ट्वीट, कहा पहली बार कर रहा हूँ कांग्रेस का समर्थन

राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए नितिन गड़करी ने कहा है कि, ''मेरी हिम्मत के लिए मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने बाद भी हमारी सरकार पर हमला करने के लिए आपको मीडिया द्वारा ट्विस्ट किए गए खबरों का सहारा लेना पड़ रहा है.'' एक अन्य ट्वीट में गडकरी ने कहा है कि यही मोदी जी और हमारे सरकार की कामयाबी है की आप को हमला करने के लिए कंधे ढूंढने पड़ रहे है। रही बात आपके उठाए गए मुद्दों की तो मैं डंके की चोट पर कहता हूं की राफेल में हमारी सरकार ने देश हित सामने रख कर सबसे पारदर्शक व्यवहार किया है।''

खबरें और भी:-

कुमारस्वामी के पद छोड़ने की धमकी के बाद, अब कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल सरकार ने किया है सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन - सीबीआई

राज ठाकरे बोले, अन्ना जिएं या मरें, भाजपा नहीं करती परवाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -