शरद पवार के आवास पर हुई विपक्षी दल की बैठक, ममता के समर्थन में बोले एनसीपी प्रमुख

शरद पवार के आवास पर हुई विपक्षी दल की बैठक, ममता के समर्थन में बोले एनसीपी प्रमुख

नई दिल्ली: तमाम विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने सोमवार शाम नई दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार के घर पर मुलाकात की और केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई के गलत इस्तेमाल समेत विभिन्न मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने की अपनी रणनीति पर चर्चा की। 

कर्नाटक के नाटक पर सिद्धरमैया ने लगाया बीजेपी पर आरोप

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डेरके ओ ब्रायन, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले, आप सांसद संजय सिंह समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। इस बैठक के बाद में पवार ने कहा है कि, दिन में कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के चैंबर में बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर गहन चर्चा की। विपक्षी नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि उन लोगों को निशाना बनाने के लिए सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

राहुल गाँधी पर बरसे गडकरी, कहा 'मुझे आपके सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'

अपने आवास पर लगभग एक घंटे तक चली बैठक के बाद पवार ने प्रेस वालों को बताया है कि, ‘‘हमने किसानों की समस्या और बेरोजगारी पर के मुद्दे पर चर्चा की, क्योंकि इससे युवा पीढ़ी पर गहरा असर पड़ रहा  है। हमने लोकतांत्रिक संस्थाओं पर हो रहे हमलों के बारे में चर्चा की। हमने तय किया है कि इन तीनों मुद्दों पर चर्चा करने के लिए हम फिर मिलेंगे।’’ उन्होंने कहा है कि हम कोलकाता मामले कि अनदेखी नहीं कर सकते हैं, हमे जल्द इस मामले पर फैसला लेना होगा, साथ ही हम इस मामले पर ममता बनर्जी का समर्थन करते हैं।

खबरें और भी:-

पश्चिम बंगाल: हेलीकाप्टर को नहीं मिली मंजूरी, तो योगी ने पकड़ी सड़क, आज करेंगे रैली

ममता का संविधान बचाओ धरना तीसरे दिन भी जारी, बंगाल सरकार पर CBI भारी

गिरिराज सिंह ने किया ट्वीट, कहा पहली बार कर रहा हूँ कांग्रेस का समर्थन