इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला
इस बॉलीवुड फिल्म से ईद पर खेसारीलाल की 'कुली No.1' का होगा मुकाबला
Share:

ईद सिने प्रेमियों के लिए साल 2019 बेहद खास होने वाला है. क्‍योंकि भाईजान सलमान खान की बॉलीवुड फिल्‍म ‘भारत’ जहां बॉक्‍स ऑफिस पर एक ओर रिलीज होने वाली है, वहीं भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर ट्रेडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘कुली No.1’ भी रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्‍स ऑफिस पर इन दिनों स्‍टार के बीच टक्‍कर तय है. ‘कुली No.1’ के जरिये खेसारीलाल यादव भोजपुरिया दर्शकों को ईद के पाक मौके पर ईदी देने वाले हैं. दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह भी है, यही वजह है कि जब इसका ट्रेलर मार्च महीने में आउट हुआ, तब महज 12 घंटे में 1 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले. भोजपुरी सिनेमा की इस साल सबसे बड़ी हिट ट्रेड पंडितों के अंदाजे के मुताबिक होने वाली है.

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई 'प्रिया', नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी फिगर

फिल्म‘कुली No.1’ के निर्देशक लालबाबू पंडित फैमली इमोशनल ड्रामा बनाया हैं और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं, जिन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. फिल्‍म के रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि ईद के मौके पर हमने फिल्‍म रिलीज करने का फैसला लिया. इससे अच्‍छा दिन कोई और नहीं हो सकता है. जहां तक बात सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ की रिलीज की बात है, तो दोनों अलग जोनर की फिल्‍में हैं. हमें नहीं लगता है कि ईद पर रिलीज होने के बाद कोई भी फिल्‍म प्रभावित होगी. क्‍योंकि दोनों फिल्‍में के अपने – अपने दर्शक वर्ग हैं. रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद दर्शकों में काफी उत्‍साह है. हमने काफी सोच समझ कर ‘कुली No.1’ के लिए ईद का मुबारक दिन चुना है. हमारी तरफ से दर्शकों के लिए यह उपहार है.

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से किया मीटअप

प्रोडक्शन से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, पूजा गांगुली,  किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है. फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और  मनोज के. कुशवाहा ने इस फिल्म के लेखन की कमान सभाली है.

मोनालिसा ने शेयर किया हॉट वीडियो, फैंस हुए दीवाने

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -