नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन
नहीं रहा यह प्रसिद्द अभिनेता, इस बीमारी के कारण हुआ निधन
Share:

कन्नड़ रंगमंच के कलाकार और बेहतरीन फिल्म अभिनेता हीरान्नैया नरसिम्हा मूर्ति अब हमारे बेच नही रहें. कल याने कि गुरुवार को इलाज के दौरान वे इस दुनिया को अलविदा कह गए. वे 84 वर्ष के थे और काफी समय से वे बीमार भी चल रहे थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह लीवर की बीमारी से ग्रसित थे. इस संबंध में अस्पताल के अधिकारियों ने जानकारी प्रदान की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि केंगेरी स्थित बीजीएस ग्लेनेगल्स ग्लोबल हॉस्पिटल ने कन्नड़ अभिनेता हीरान्नैया नरसिम्हा मूर्ति की मौत की पुष्टि की है. उनके निधन को लेकर एक बयान में कहा गया कि 'उन्हें सबसे अच्छी चिकित्सा सुविधा दी जा रही थी और उनकी स्थिति पर करीब से नजर भीरखी जा रही थी. आगे बताया गया कि शुरुआत में सुधार के संकेत मिलने लगे थे लेकिन बीमारी बढ़ने के कारण उनका लीवर बिगड़ता जा रहा था.धीरे-धीरे उनकी हालत बिगड़ने लगी और उनका निधन हो गया.

आगे बयान में कहा गया कि, 'उन्हें बचाने के सभी बेहतरीन प्रयास किए गए थे. हालांकि इसके बावजूद वे इस दुनिया को अलविदा कह गए. बता दें कि कन्नड़ रंगमंच के कलाकार और बेहतरीन फिल्म अभिनेता हीरान्नैया नरसिम्हा मूर्ति का जन्म 15 फरवरी 1934 को कर्नाटक के मैसूरु में हुआ था और उन्होंने 30 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था. जबकि उन्हें इसके लिए कर्नाटक राज्य पुरस्कार भी मिला था. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -