सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग
सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग
Share:

मशहूर सिंगर सपना चौधरी यूपी, हरियाणा और बिहार के अलावा देश का भी एक जाना-माना चेहरा अब बन चुकी हैं और अपनी अनोखी डांसिंग स्टाइल के कारण वह हर दिन इंटरनेट पर छा जाती है. सपना की पॉपुलैरिटी भी काफी जबरदस्त है और सपना के लाखों की संख्या में फैन्स होने के कारण उनका कोई भी वीडियो पल भर में सोशल मीडिया पर कहर बरपा देता है. 

वहीं इन दिनों सपना चौधरी का एक और वीडियो यू-ट्यूब पर छाया हुआ है और जिसे लोग देखने के साथ ही खूब शेयर भी कर रहे हैं. खास बात यह है कि इसमे उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो में सपना भोजपुरी गाने ‘ताजमहल बनवा देब गोरी देवरिया में’ डांस कर रही हैं और उन्होंने ऑरेंज कलर के सूट पहना है. जबकि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी काले कपड़ों में उनका भरपूर साथ दें रहे हैं. वहीं बता दें कि सपना चौधरी और खेसारी लाल के इस डांस वीडियो को अबतक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा है. दोनों की केमिस्ट्री विद्ये में बेहद ही कमल की नजर आ रही है. सपन एके बात की जाए तो वे बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं और टीवी के दुनिया के चर्चित और विवादित शो का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा भी देखने को मिला था. 

 

नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सेक्सी फिगर, VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू

मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी

'बावली तरेड' Song : दलेर-सपना के कायल हुए सदी के महानायक, कहा कुछ ऐसा

VIDEO : फिर लाखों के होश उड़ा गई सपना, 'जलेबी' सॉन्ग पर मटकाई सेक्सी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -