नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सुन्दर अवतार , VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू
नीले कपड़ों में सपना ने दिखाया सुन्दर अवतार , VIDEO को मिलें 81 मिलियन व्यू
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसिंग स्टार सपना चौधरी हरियाणवी सिनेमा में मौजूदा वक्त की सबसे ज्यादा लोकप्रिय हीरोइन बने हुई हैं. उनका जलवा ना केवल हरयाणवी सिनेमा में बल्कि वे पंजाब, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपनी नाम का डंका बजा चुकी है. खास बात यह है कि 'तेरी आख्या का यो काजल' गाना सुनते ही, सपना याद आ जाती हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर इनका गाना आए और फैन्स उसे मिस कर दें ऐसा कभी नहीं होता हैं. यूट्यूब पर करोड़ों में व्यूज़ बटोर रहे सपना का 'तेरी लत लग जागी' पर जबरदस्त डांस इंटरनेट पर खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इस गाने में सपना नीले सूट में बेहद लग एवं खूबसूरत लग रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर मौजूद वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. वहीं चैनल पर सपना चौधरी के इस वीडियो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है और एक खास बात यह भी है कि इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ 32 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस विद्ये में वे जबरदस्त डांस के साथ ही नीले सूट से भी आग लगाने में लगी हुई है. बता दें कि यह वीडियो साल 2018 का है और इस ेपहले हाल ही में सपना और दलेर मेहंदी का एक गण रिलीज हुआ है, जिसका नाम  'बावरी तरेड़'. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सपना और दलेर के इस गाने की सराहना की है. दलेर के साथ सपना का ये नया गाना आते ही टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गया.

'पीएम नरेंद्र मोदी' को राहत, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टूटने को है महानायक के बंगले की दीवार, मिला नोटिस

रिलीज़ हुआ अजय देवगन की फिल्म का एक और पोस्टर

जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -