'दिल तो हैप्पी है जी' में अपने किरदार से बहुत खुश है अरुणा ईरानी
'दिल तो हैप्पी है जी' में अपने किरदार से बहुत खुश है अरुणा ईरानी
Share:

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं अरुणा ईरानी जल्द ही टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में नजर आने वाली है. जी हाँ, बॉबी’, ‘बेटा’ जैसी फिल्मों और ‘देश में निकला होगा चांद’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अरुणा टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में दादी मां का किरदार निभाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसके पहले प्रोमो के मुताबिक, यह कार्यक्रम एक युवा महिला हैप्पी (अभिनेत्री जैस्मिन भसीन) पर केंद्रित है, जो हर हालात में खुश दिखाई देती है.

वहीं अरुणा सीरियल में ‘दादीजी’ के तौर पर शामिल हो चुकीं हैं और इससे वह खूब खुश है. इस शो को लेकर हाल ही में अरुणा ने एक इंटरव्यू दिया है और उस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैंने इस किरदार के लिए हामी भर दी क्योंकि मेरे किरदार के कई पहलू हैं और मुझे निजी तौर पर कार्यक्रम की कहानी बेहद पसंद आई थी.” उन्होंने कहा, “गुल खान (निर्माता) के साथ काम करना मेरे लिए घरवापसी जैसा है क्योंकि मैं उन्हें 10 साल से जानती हूं. सेट पर सभी लोग मेरा ध्यान रखते हैं और मुझे उनके साथ समय बिताना पसंद है.”

आप सभी को बता दें कि ‘दिल तो हैप्पी है जी’ स्टार प्लस पर 15 जनवरी से प्रसारित होने लगा है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ‘दिल है हैप्‍पी है जी’ हमेशा ही खुश रहने वाली अमृतसर की हैप्‍पी मेहरा की कहानी है जो बहुत दिलचस्प है.

प्रियांक शर्मा के साथ इश्क लड़ाने को तैयार है सलमान खान की बहन

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, इस वजह से बंद कर दी थी एक्टिंग

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -