प्रियांक शर्मा के साथ इश्क लड़ाने को तैयार है सलमान खान की बहन
प्रियांक शर्मा के साथ इश्क लड़ाने को तैयार है सलमान खान की बहन
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज हैं जो रिएलटी शोज बन गए हैं और रियलिटी शोज को देखने में सभी को खूब आनंद आता है इस कारन से रियलिटी शोज सबसे ज्यादा पॉपुलर होते हैं. वहीं रियलिटी शोज में धमाल मचाने के बाद प्रियांक शर्मा के पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं और वह सभी में अपनी उपलब्धि दर्ज करवा रहे हैं. आपको बता दें कि प्रियांक की पिछले साल एक म्यूजिकल वीडियो रिलीज किया गया था जिसने धमाल मचा दिया था. वहीं अब एक बार फिर से प्रियांक ने एक और धमाकेदार वीडियो साइन किया है और इस म्यूजिक वीडियो में प्रियांक रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashika Bhatia (@_aashikabhatia_) on

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार प्रियांक शर्मा जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और इस म्यूजिक वीडियो में प्रियांक टीवी की फेमस अदाकारा आशिका भाटिया के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार प्रियांक और आशिका ने एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी की है और शूटिंग के दौरान बनाए गए एक वीडियो को आशिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

वैसे सामने आए इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है. फिलहाल हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उस गाने को नेहा और सोनू कक्कड़ अपनी आवाज देंगी. आप सभी ने आशिका को सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में देखा होगा.

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -