नेशनल टीवी पर अरुण ने उड़ाया अंकिता लोखंडे के पति के गंजेपन का मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई लताड़
नेशनल टीवी पर अरुण ने उड़ाया अंकिता लोखंडे के पति के गंजेपन का मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय काफी घमासान बना हुआ है। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ रहा है टास्क भी बहुत मुश्किल होते जा रहे हैं। सलमान खान के शो पर प्रतिदिन नया बवाल देखने को मिल रहा है। छोटी सी बात पर प्रतियोगी एक-दूसरे से झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। पिछले दिनों इसी कारण तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। तहलका और अभिषेक के बीच की फिजिकल फाइट के कारण उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था। ऐसे में अब एक बार फिर से घर में दो प्रतियोगियों के बीच जमकर विवाद होता दिखाई दिया है। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अरुण विक्की से बोलते हैं कि काम करने में क्या जा रहा है। इस पर विक्की ने कहा कि कौन सा काम, अरुण ने कहा कि साफ-सफाई वाला। विक्की ने कहा छुट्टी का दिन है ना। फिर अरुण बाहर जाकर किसी को ये बात बताते हैं तो पीछे से विक्की चिल्लाते हुए कहते हैं अरे चुगली। 

वही ये सुनते ही अरुण बोलते हैं कि इसका दिमाग चल रहा है। विक्की, अरुण का मजाक उड़ाते हुए बोलते हैं कि मेरा दिमाग चल रहा है, मगर ये पैदल चल रहा है। फिर विक्की ने अभिषेक से अपनी कैप मांगी तो ये सुनते ही अरुण ने कहा कि स्पेशल सर्विस का समय आ गया है। दरअसल, अरुण ने विक्की के गंजेपन का मजाक उड़ाया, जिसे सनुकर अंकिता भड़क जाती हैं। वो अरुण से बोलती हैं कि ये उसका पर्सनल है। आप बदतमीजी मत कीजिए। आप बॉडी शेमिंग कर रहे हैं। वही अब इस वीडियो पर प्रशंसकों के निरंतर रिएक्शन आ रहे हैं।

ना मुनव्वर, ना ही विक्की जैन... ये स्टार बनेगा बिग बॉस 17 का विनर, इंटरनेट पर वायरल हुई लिस्ट

हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के फैंस

करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में पहली गिरफ़्तारी, रोहित और नितिन को भगाने वाला रामवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -