टीवी के राम ने बताया क्या करते थे अपने बचपन में

दूरदर्शन पर रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण खत्म हो चुका है.. इस मौके पर अरुण गोविल ने अपने प्रशंसकों के लिए #ASKARUN के नाम से एक सेशन रखा जहां पर उन्होंने अपने प्रशंसकों से रामायण से जुड़े हुए सवाल मांगे और उनके जवाब भी दिए. इसके साथ ही अरुण गोविल से एक शख्स ने उनके बचपन से जुड़ा सवाल पूछा जिसका एक्टर ने जवाब भी दिया.एक शख्स ने #AskArun के तहत अरुण गोविल से पूछा कि आपना हमारे बचपन को शानदार बना दिया. मुझे ये बताइए कि आपका बचपन कैसा था. 

इसका जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा- ''हमारा बचपन भी प्रभु के आशीर्वाद से भरा हुआ था. हम लोग रोज रामायण का पाठ किया करते थे. जय श्री राम.''अरुण गोविल ने आस्क अरुण सेशन के दौरान कई सारे रोचक सवालों के जवाब दिए. इसके साथ ही एक शख्स ने अरुण गोविल से पूछा कि कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु. इसका जवाब देते हुए टीवी के राम ने लिखा- ''सबके एफर्ट्स से जल्द ही छूटेगा.वहीं रामानंद सागर की रामायण का रिटेलिकास्ट स्टारप्लस पर किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूरदर्शन पर रामायण का रिटेलिकास्ट खत्म हो चुका है जिस वजह से दर्शकों के बीच भारी मायूसी है. मगर रामायण भले ही दूरदर्शन पर नहीं आएगा पर इसका रिपीट टेलिकास्ट स्टारप्लस पर किया जाएगा. वहीं दूरदर्शन पर अब रामायण की जगह रामानंद सागर का ही सीरियल श्री कृष्णा आएगा. इसके साथ ही ये सीरियल रविवार रात 9 बजे से शुरू किया जाएगा. हालाँकि अगले दिन सुबह 9 बजे रिटेलिकास्ट किया जाएगा.

 

भाबीजी घर पर हैं में विभूती नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कही यह बात

गर्मियों में आमना शरीफ की पहली पसंद है चिकन की कुर्तियां

अर्जुन के लिए श्रीकृष्ण ने दिखाया अपना विश्व रुप अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -