भाबीजी घर पर हैं में विभूती नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कही यह बात

देश में कई कॉमेडी शो बने हैं और दर्शकों ने सभी को भरपूर प्यार दिया है. परन्तु कुछ शोज ऐसे भी हैं जो अपने कलाकारों के चलते फेमस हुए हैं. ये वो शो हैं जो बेहतरीन कलाकारों के चलते दर्शकों के दिल पर राज करते हैं. वहीं ऐसा ही एक सीरियल है- भाबीजी घर पर हैं. इस सीरियल में वैसे तो सभी किरदार लाजवाब हैं परन्तु शो में विभूती नारायण मिश्रा के रूप में आसिफ शेख ने अलग ही जगह बनाई है. वहीं आसिफ शेफ काफी अनुभवी और पुराने कलाकार हैं जिन्होंने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक पर काम किया है. 

उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना रहा है. आसिफ की कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है जिसे हर कोई देखता रह जाता है. खुद आसिफ ने एक इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बताया है. वो कहते हैं- कॉमेडी मेरे अंदर नेचुरली आती है. अगर कोई गंभीर सीन भी है, फिर भी मैं उसमें हंसी का तड़का लगा सकता हूं.भाबीजी घर पर हैं में अपने किरदार को लेकर आसिफ कहते हैं- ऐसे किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण होता है. आप कभी भी एक जैसे नहीं लग सकते. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं पिछले पांच सालों से विभूती का रोल प्ले कर रहा हूं, परन्तु मैं हमेशा अपने लुक्स से लेकर डायलॉग तक पर एक्सपेरिमेंट करता रहता हूं. मैंने ऐसे ही एक्टिंग की है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय जब लॉकडाउन के चलते टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद है, तब लोग लंबे समय से भाबीजी घर हैं के भी नए एपिसोड नहीं देख पा रहे हैं. वहीं उन्हें बेसब्री से इंतजार है कि कब शूटिंग शुरू होगी और वो फिर इस मजेदार शो को देख पाएंगे.

इस तरह अपनी सेहत का ध्यान रखती है कविता कौशिक

अरविंद त्रिवेदी के निधन की झूठी खबर के बाद, भतीजे ने ट्वीट कर कही यह बात

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से तोड़ दिया था रिश्ता, पत्नी ने बचाया था ऐसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -