27 मई को रिलीज़ होगा आयुष्मान की इस फिल्म का टीज़र
27 मई को रिलीज़ होगा आयुष्मान की इस फिल्म का टीज़र
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने अब तक के फ़िल्मी सफ़र में अपने शक्तिशाली अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी को हैरान करने वाले एक्टर आयुष्मान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. बता दें उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं. इसके साथ ही ये जानकारी सामने आई है कि उनकी एक फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने वाली है. 

जानकारी के अनुसार वह सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 15' के टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म "आर्टिकल 15" का टीज़र 27 मई को रिलीज किया जाएगा. असल में संयोग से 27 मई को ही बदायूं बलात्कार के हादसे  को 5 साल पूरे होंगे जिसने पूरे देश को हिला दिया था. फिल्म में दिखाई जाने वाली सच्ची घटनाओं में से एक बदायूं बलात्कार का मामला भी है. इसलिए इसका टीज़र कल ही रिलीज़ किया जायेगा. 

आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक संगीन पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी. फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे.

आयुष्मान खुराना की सेमी-बायोग्राफिकल बुक पर बनेगी वेब सीरीज़!

ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम

भूमि के लिए बेहद ही खास हैं आयुष्मान खुराना, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -