भूमि के लिए बेहद ही खास हैं आयुष्मान खुराना, बताई ये वजह
भूमि के लिए बेहद ही खास हैं आयुष्मान खुराना, बताई ये वजह
Share:

फिल्म 'सांड की आंख' में एक शार्पशूटर की भूमिका निभाने के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म 'बाला' की तैयारी कर रहीं हैं. इस फिल्म की चर्चा भी जोरों पर हैं जिसमें वो एक बार फिर से आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आने वाली हैं.  फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं. शूट के दौरान भूमि ने आयुष्मान को लेकर अपना अनुभव शेयर किया जो कि बेहद रोचक हैं. इसके पहले भी ये दोनों दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जो हिट  भी रही है. 

बता दें, फिल्म 'बाला' को 'स्त्री' फेम डायरेक्टर अमर कौशिक डायरेक्ट करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी गंजेपन पर आधारित होगी. आयुष्मान इस फिल्म में एक गंजे शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे. भूमि एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो कि एक अंधेरे और असुरक्षा से भरा जीवन जी रही हैं. यानि दोनों का ही किरदार कुछ अलग है जिसे देखने में वाकई मज़ा आने वाला है. 

इस दौरान भूमि ने आयुषमान के बारे में कहा कि वो आयुष्मान पर एक कलाकार के रूप में बेहद विश्वास करती हैं. वो उनके जीवन के खास व्यक्ति हैं. वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उनका डेब्यू आयुष्मान के साथ हुआ था और उन्हें इस बात की बेहद खुशी हैं की उनकी फिल्मों के साथ दर्शक उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को भी पसंद करते हैं. सभी जानते हैं आयुष्मान हमेशा ही यूनिक और हटकर किरदार वाली फिल्म चुनते हैं. उनकी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसके बाद वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स से हंसाने वाले हैं.

टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी

GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ

ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -