आयुष्मान खुराना की सेमी-बायोग्राफिकल बुक पर बनेगी वेब सीरीज़!
आयुष्मान खुराना की सेमी-बायोग्राफिकल बुक पर बनेगी वेब सीरीज़!
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा हट कर स्क्रिप्ट चुनने के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं और उनकी फिल्में हिट भी होती हैं. इसके अलावा आपको बता दें, आयुष्मान की अब एक वेब सीरीज़ भी आने वाली है जिसके बारे में जानकारी आई है. बता दें, अब उनकी सेमी-बायोग्राफिकल बुक 'क्रैकिंग द कोड' चर्चा में हैं. जिसे आयुष्मान ने 2015 में पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ एक वेब सीरीज़ के लिए सह-लेखन किया था. अब इस बुक के राइट्स के लिए रोडीज़ फेम रघु राम ने रुचि दिखा रहें हैं.
 
बता दें, 'क्रैकिंग द कोड' दिल्ली के एक लड़के की कहानी है जो शुरू में बॉलीवुड में मुकाम पाने के लिए संघर्ष करता है और बाद में वह अपने लक्ष्य तक पहुंच जाता हैं. खबर के अनुसार आयुष्मान और रघु राम के बीच बातचीत अपने शुरूआती दौर में हैं, लेखकों की एक टीम फिलहाल वेब सीरीज़ में सामग्री को डेवलप करने के लिए काम कर रही है. यानि सब ठीक रहा तो इस वेब सीरीज़ को आगे बढ़ाया जा सकता है. 

इस बारे में सूत्रों ने आगे बताया कि स्क्रिप्ट ताहिरा द्वारा लिखी गई है, इसलिए सीरीज़ को निर्देशित करने के लिए ताहिरा को ही बोर्ड पर लाना सबसे अच्छा होगा. लेकिन ताहिरा और आयुष्मान की अंतिम स्क्रिप्ट के बाद ही निर्देशक और कास्टिंग के बारे में निर्णय लिया जाएगा. अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रोजेक्ट अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकता है.

इसके बारे में ताहिरा ने बताया, 'क्रैकिंग द कोड' एक जीवनी नहीं है, लेकिन इससे भी अधिक यह इस बात को दर्शाती हैं कि कैसे आयुष्मान ने बॉलीवुड के बंद दरवाज़ों को अपने लिए खोला. यह कोई स्क्रीनप्ले नहीं हैं'. 

Kabir Singh Song : शाहिद की फिल्म का दर्दभरा गाना 'बेखयाली' हुआ रिलीज़

फैंस को मिलेगा सलमान खान से मिलने का मौका, बस पूरा करें उनका ये चैलेंज

सलमान खान की शर्टलेस फोटो देख नहीं रह पाए वरुण धवन, किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -