घर का काम करके परेशान हो गयी है आरती सिंह

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली एक्ट्रेस आरती सिंह ने शो में अच्छा सफर तय किया था. इसके साथ ही शो में उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े कई सारे खुलासे किए थे. वहीं इन दिनों लॉकडाउन की वजह से आरती क्वारनटीन में हैं.इसके साथ ही इस दौरान अकेले होने की वजह से वे बहुत बोर हो रही हैं और उनके लिए ये समय काफी मुश्किल हो गया है. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मनोस्थिति को लेकर खुलासा किया है. इसके साथ ही आरती सिंह मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में क्वारनटीन में हैं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वे अकेली हैं और काफी लोनली फील कर रही हैं. आप मुझे खुश देख सकते हैं मगर मैं रोई भी हूं.

वहीं  ऐसा कुछ दिन पहले हुआ. मैं अपने घर का सारा काम कर के थक जा रही हूं. वहीं आरती ने मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए कहा- ये बहुत जरूरी है कि हम बातचीत करते रहें. यदि आप अकेला महसूस कर रहे हैं तो किसी से बात कर लें. मैं मौजूदा समय में अकेले रह रही हूं और कई बार ऐसा होता है कि मैं बुझा हुआ और मायूस महसूस करती हूं. वहीं मैं काम करते करते थक जाती हूं और रोने लगती हूं. मगर इसमें कुछ गलत नहीं है. इसके साथ ही आप किसी से बात कर लें मन हल्का हो सकता है . वर्कआउट करें आपको बेहतर महसूस होगा. आपके अंदर आत्मविश्वास आएगा. वहीं प्रार्थना करना या योग करने से भी फायदा मिल सकता है . यदि आप खुद के लिए प्रार्थना करना जरूरी नहीं समझ रहे हैं तो दुनिया के लिए ऐसा करें. वहीं आप नकारात्मक सोचने से बचे रहेंगे. 

आरती ने बार बार इंटरव्यू के दौरान इस बात पर जोर दिया कि आपको मेंटल स्टेबिलिटी के लिए समय-समय पर अपनों से बातचीत करती रहनी चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की आरती ने कहा कि कुछ समय पहले वे बिगबॉस के घर पर भी हाउसहोल्ड के काम करती थीं. लेकिन इसके लिए उन्हें पैसे मिलते थे. वहीं घर पर काम करने के लिए उन्हें पैसे नहीं मिलते. ये भी एक कारण है कि वे घर का काम करते -करते थक जा रही हैं. आपकी जानकारी के लिए  बता दें की बता दें कि हाल ही में आरती सिंह ने अपना जन्मदिन भी मनाया. वहीं इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर बर्थडे केक काटते हुए तस्वीर भी शेयर की. इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री से कई सारे सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

नागिन' अदाकारा अनीता हसनंदानी ने शेयर किया टिकटोक वीडियो

सिडनाज़ के फैंस को हिमांशी खुराना ने दिया करारा जवाब

एकता कपूर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, देख कर चौक जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -