नागिन' अदाकारा अनीता हसनंदानी ने शेयर किया टिकटोक वीडियो

नागिन' अदाकारा अनीता हसनंदानी ने शेयर किया टिकटोक वीडियो

टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा अनिता हसनंदानी  इन दिनों लॉकडाउन का भरपूर फायदा उठाते हुए एक के बाद एक टिकटॉक वीडियो बना रही हैं। इसके साथ ही आपको बता दें की अनीता हसनंदानी इन दिनों सेल्फ-आइसोलेशन और 21 दिन के लॉकडाउन के बीच अपनी अदाओं के जलवा दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। इसके साथ ही  'नागिन' ऐक्ट्रेस अनिता हसनंदानी इन दिनों जमकर Tik Tok वीडियोज़ बना रही हैं। कोरोना को लेकर लॉकडाउन में जहां अन्य स्टार्स म्यीज़िक, सिंगिंग और कुकिंग जैसे शोक पूरे कर रहे हैं, वहीं अनिता टिक टॉक वीडियोज़ को जमकर इंजॉय कर रही हैं। अपने इस मनोरंजन के लिए भरपूर समय भी मिल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब शूटिंग बंद हो तो कलाकारों को अपनी कला दिखाने के लिए टिक टॉक से बेहतर भला क्या हो सकता है। इसके साथ ही अनिता ने हाल ही में टिक टॉक जॉइन किया और ऐसा लग रहा है कि उन्हें ऐसे वीडियोज़ बनाने में काफी मजा भी आ रहा है। वैसे भी अनिता फोटो क्लिक करवाने की काफी शौकीन हैं। वहीं अनीता हसनंदानी ने 'काव्यांजलि', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभाए। 'ये है मोहब्बतें' में उन्होंने शगुन का नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी।

वहीं हाल ही अनीता ने शहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' के डायलॉग को कॉपी करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ ही वीडियो साझा करते हुए अनीता ने कैप्शन देते हुए लिखा है "सर्दी को पहचान सकते हैं...कोविड को नहीं। इसलिए लिए मैं घर पर हूं।" अनीता के द्वारा साझा किए गए वीडियो को देखने के बाद फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं अनीता 'ये है मोहब्बतें', 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'काव्यांजलि' जैसे कई शोज में अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

सिडनाज़ के फैंस को हिमांशी खुराना ने दिया करारा जवाब

एकता कपूर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, देख कर चौक जायेंगे आप

'देख भाई देख' की यह अदाकारा बेटों के साथ नहीं देखेंगी यह शो