सिडनाज़ के फैंस को हिमांशी खुराना ने दिया करारा जवाब
सिडनाज़ के फैंस को हिमांशी खुराना ने दिया करारा जवाब
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की लड़ाईयों के किस्से तो अब जगजाहिर हो ही चुके है।वहीं  बिग बॉस 13 के दौरान इन दोनों पंजाबी गायिकाओं के बीच के विवाद को एक बार फिर से हवा मिली थी, परन्तु समय-समय के साथ साथ दोनों के बीच की कड़वाहट भी कम हुई। इसके साथ ही शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दोस्ती जैसे-जैसे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के साथ बढ़ी है वैसे-वैसे इनके बीच कम हुई दरार फिर से बढ़ने लगी।वहीं  यदि बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो इनके फैंस ने तो बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब विवादों को जन्म दिया। जो भी शख्स सिडनाज के विरुद्ध कुछ भी बोलता है, ये फैंस हाथ धोकर उनके पीछे ही पड़ जाते है।

अभी हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस चीज का शिकार हुई। टीवी जगत से जुड़ी आंचल खुराना और अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया के जरिए ही देवोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट किया। इस लिस्ट में अब हिमांशी खुराना का भी नाम जुड़ चुका है। वहीं  कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखकर शायद सिडनाज के फैंस का पारा ही चढ़ जाए। वहीं हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है कि, 'मुझे मेरे फैंस...या कह लो दोस्तों या फिर परिवार भी कह सकते है...सभी पर बहुत गर्व है। इसके साथ ही फैंस हमेशा से ही अपने आइडल को रिप्रेजेंट करते है। चाहे थोड़े कम हो पर किसी को मस्ती मस्ती में डाउन जाकर कुछ भी नहीं बोलते है। आप सभी को ढेर सारा प्यार और आदर।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिर्फ इतना कह दिया था कि उन्हें 'भूला दूंगा' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला पसंद आए परन्तु  शहनाज गिल की जगह अगर रश्मि देसाई होती तो बात कुछ और होती। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी का ये बयान सिडनाज के फैंस के गले से नीचे नहीं उतरा और उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी खरी खोटी सुनाई। इसके साथ ही सिडनाज फैंस ने एक टेप रिकॉर्डिंग को वायरल किया था, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी ही नहीं बल्कि उनकी मां की भी बेज्जती की गई थी।वहीं  फिलहाल तो देखना होगा कि हिमांशी खुराना के ट्वीट पर शहनाज गिल का क्या बयान आता है?

'देख भाई देख' की यह अदाकारा बेटों के साथ नहीं देखेंगी यह शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : घर से ही शूटिंग कर रही हैं नायरा

'महाभारत' के दोबारा प्रसारण पर नीतीश भारद्वाज ने बताई यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -