इस साल नहीं होगा अर्शी खान का स्वयंवर, जानिए क्या है वजह?
इस साल नहीं होगा अर्शी खान का स्वयंवर, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा अर्शी खान को बिग बॉस से बहुत लोकप्रियता मिली। अर्शी खान आज देशभर में मशहूर हैं। ऐसी खबरें थीं कि अर्शी खान अपना स्वयंवर शो लेकर आ रही हैं। लेक़िन उन्होंने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनके शो के लिए अभी प्रशंसकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने पूर्ण रूप से शो की एग्जिस्टेंस से नकारा नहीं है। लेक़िन मौजूदा वक़्त में अधिक व्यस्तता के कारण वे इस शो के लिए हामी नहीं भर पाईं। हालांकि उन्होंने मीका सिंह को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दी।

अर्शी खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया-  मैं तो इस बात से खुश हूं कि आखिरकार स्वयंवर शो हो रहा है। मुझे इस बात की और भी खुशी है कि बॉलीवुड के कामयाब गायकों में से एक मीका सिंह को शो में दुल्हन मिलेगी। मैं तो अगले वर्ष तक की प्रतीक्षा कर सकती हूं। मैं किसी भी रिश्ते में होने के या शादी करने की जल्दबाजी में नहीं हूं। मेरी टीम निरंतर निर्माताओं संग बातचीत में थी मगर हम वक़्त नहीं निकाल सके। 

बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि अर्शी खान टेलीविज़न शो आएंगे तेरे साजन में दिखाई देने वाली थीं। लेक़िन फिलहाल के लिए इस शो पर काम रोक दिया गया है। अर्शी खान ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर बातें की। उन्होंने कहा- मेरा पूरा ध्यान मौजूदा समय में अपने अभिनय पर है। मुझे मेरी डिजिटल सीरीज के लिए भी जबरदस्त फीडबैक प्राप्त हो रहा है। इसके अतिरिक्त मैं पंजाबी और हरियाणवी गाना भी कर रही हूं। 

'गोरी मेम' को अकेला देख तिवारी जी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

सबके सामने अनुपमा करेगी शादी का ऐलान, हाथ छुड़ाकर जाएगा अनुज

रात 3 बजे 'अनुपमा' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग, वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -