सबके सामने अनुपमा करेगी शादी का ऐलान, हाथ छुड़ाकर जाएगा अनुज
सबके सामने अनुपमा करेगी शादी का ऐलान, हाथ छुड़ाकर जाएगा अनुज
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आज आप देखेंगे कि अनुज को याद कर अनुपमा जमकर नाचेगी। अनुपमा को मन ही मन यह महसूस है कि अनुज को कुछ हुआ मगर अनुज का ही ख्वाब पूरा करने के लिए वो स्टेज पर उतरी है। अनुज डांस कर ही रही होगी तभी अनुज वहां चोटिल स्थिति में पहुंच जाएगा। अनुज को देखते ही अनुपमा झूम कर नाचने लगेगी। अनुपमा आखिर मे अपने और अनुज की शादी की घोषणा कर देगी। अनुपमा की इस घोषणा के बाद अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दूसरी ओर बा, वनराज, तोषू एवं पाखी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। अनुज भागते हुए स्टेज पर पहुंच जाएगा तथा अनुपमा का हाथ थाम लेगा। अनुपमा सबके सामने अनुज को शादी के लिए प्रपोज करेगी। बापूजी, जीके एवं बाकी के परिवार के सदस्य अनुपमा और अनुज को बधाई देंगे।

बापूजी बोलेंगे कि कॉम्पटीशन का परिणाम चाहे जो भी हो मगर असल जिंदगी में वो जीत चुकी है। बापूजी खुशी के मारे रोने लग जाएंगे। अनुपमा अकेले में जाकर अनुज को घुटने में बैठकर प्रपोज करेगी तथा दोनों एक-दूजे के प्यार में डूब जाएंगे। अनुज कहेगा कि वो अनुपमा उससे क्यों नाराज थी। इस पर अनुपमा कहेगी कि वो अनुज से नहीं बल्कि बा और तोषू से नाराज है। क्योंकि वो हमेशा उनका साथ देती है तथा वो कभी भी उसका साथ नहीं देते। अनुज यह जानकर खुश हो जाएगा कि अनुपमा का पूरा गुस्सा उसके लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए था। वही अनुपमा अनुज से उसके शर्ट पर लगे दागों के बारे में पूछेगी। अनुज कहेगा कि उसका एक्सीडेंट होने वाला था मगर वो बच गया। अनुज कहेगा कि उसके परिवार वालों से क्या बहस हुई थी, इस पर अनुपमा बोलेगी कि बा नाराज हो गई थी और बार-बार बोल रही थी कि दादी की शादी नहीं होती मगर उसने ठान लिया है कि इस दादी की शादी होकर ही रहेगी। अनुपमा बोलेगी कि वो अनुज से प्यार करना बंद नहीं करेगी।

वही अनुज अनुपमा को कहेगा कि शादी की तैयारियां तो पहले से ही आरम्भ हो गई हैं। एक ग्रुप भी बन गया है, जहां शादी से संबंधित बातें की जाती हैं। यह जानकर अनुपमा दंग रह जाएगी। अनुपमा अनुज को बोलेगी कि यह शादी सरलता से नहीं होगी, अग्नि के सात फेरे लेने से पहले कई अग्नि परीक्षाएं देनी पड़ेंगी। अनुपमा अनुज से बोलेगी कि वो उसे कहीं खाने पर ले जाए मगर अनुज बोलेगा कि उसे जरूरी मीटिंग के लिए उदयपुर जाना है।

रात 3 बजे 'अनुपमा' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग, वायरल हो गया VIDEO

प्रेग्नेंट देबीना बनर्जी की हुई गोद भराई, एक्ट्रेस के बंगाली लुक ने जीता फैंस का दिल

ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने सड़क पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -