अपने घर भोपाल पहुंची अर्शी खान
अपने घर भोपाल पहुंची अर्शी खान
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर खबर आ रही है कि इन दिनों वह अपने घर भोपाल आई हुई है. गौरतलब है कि जब अर्शी बिग बॉस के घर में थी तो खूब चर्चा में रहती थी. अपने घर आई अर्शी खान का कहना है कि वह अपने घर भोपाल आकर बेहद खुश है.

अर्शी खान ने अपने बयान में कहा कि "भोपाल मेरा घर है यह जगह मुझे खुशी और शांति देती है. अपने परिवार, दोस्तों और पड़ोसियों से मिलने के बाद मुझे खुशी महसूस हुई, मेरी चाची और मां मुझे देखकर चौंक गईं." उन्होंने बताया कि वह कुछ दिनों के लिए ही भोपाल आई हुई है थोड़े दिनों बाद वह वापस मुंबई लौट जाएगी. अर्शी ने बताया कि इतने दिनों से वह 'बॉक्स क्रिकेट लीग' और अन्य शोज की शूटिंग में व्यस्त थी इसलिए उन्हें घर आने का मौका नहीं मिला. बात दे कि अर्शी खान टीवी के मशहूर शो 'इश्क में मरजावा' में नजर आ चुकी है.

गौरतलब है कि हाल ही में अर्शी खान के साथ राखी सांवत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर की थी जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको काफी ट्रोल कर दिया. साथ ही उन्होंने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा कि "अर्शी खान मेरी स्वीट हार्ट फ्रेंड है और यह मेरी best buddy है." जिसके चलते यूजर्स ने उनकी दोस्ती पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्योकि पिछले कई दिनों से राखी और अर्शी खान के रिश्तें कुछ ठीक नहीं थे. फिलहाल तो अर्शी अपने घर आकर बेहद खुश है.

ये भी पढ़े

बेहद हॉट अंदाज में दिखी 'दहलीज' की सीधी सादी एक्ट्रेस

शो की शूटिंग के लिए देश में ही कर दी 'वेनिस' शहर की रचना

अपनी कातिलाना नजरों से सबकों दीवाना बना रही ये टीवी अभिनेत्री

'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस ने इस डर से शो से ली छुट्टी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -