बिग बॉस 12: आज ये जोड़ी और सिंगल जाने वाले हैं कालकोठरी में
बिग बॉस 12: आज ये जोड़ी और सिंगल जाने वाले हैं कालकोठरी में
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 12 काफी सुर्ख़ियों में हैं और बीते कल शो में विकास गुप्ता ने आकर सभी की क्लास ली है. बिग बॉस ने विकास गुप्ता को स्पेशल टास्क 'सच का आईना' के लिए घर में बुलाया था और विकास ने बिग बॉस के घर में आकर सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए उन्हें सच का आईना दिखाया.

अब शो में दूसरे हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने घरवालों को कालकोठरी की सजा पाने वाले कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा. उस दौरान जमकर बहस और लड़ाई हुई है. जी हाँ, जब सभी को कालकोठरी में भजने के लिए एक सिंगल और एक जोड़ी को चुनने के लिए कहा तो सभी में बहस हो गई और उसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स रोमिल-निर्मल की जोड़ी को कालकोठरी में भेजने के बारे में बात करने लगे सभी ने उन दोनों का नाम लिया और इस दौरान श्रीसंत ने जमकर रोमिल और निर्मल पर बदास निकाली जिसके कारण रोमिल और निर्मल भड़क गए और श्रीसंत भी.

यह होने के बाद श्रीसंत घर जाने की बाते करने लगे और उन्होंने बिग बॉस को घर का गेट खोलने के लिए कहा. इस दौरान घरवालों की बातें सुनकर रोमिल काफी ज्यादा गुस्सा भी हो गए लेकिन अब सभी कंटेस्टेंट्स सहमति से कालकोठरी में रोमिल और निर्मलको ही भेजेंगे. अब सिंगल्स में कौन जाने वाला है इस बात का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो दीपिका ने जोड़ियों को सबसे ज्यादा तंग किया था इस वजह से दीपिका को इस हफ्ते कालकोठरी की सजा भुगतनी होगी.

बिग बॉस 12: विकास गुप्ता ने श्रीसंत को दिखाया सच का आईना, देखते ही भड़के श्रीसंत

बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर

इस तस्वीर में लेडी बॉस नजर आ रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -