जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम
जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

चर्चित टीवी कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो प्रशंसकों के बीच वर्षों से अपनी विशेष पहचान बनाए हुए है। इस शो को प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक पसंद किया जाता है। शो के सभी सितारों को भी प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में हाल ही में शो में बबीता जी का महत्वपूर्ण किरदार प्ले करने वाली मुनमुम दत्ता विवादों में घिर गई थीं।

वही मुनमुन को एक वीडियो में जातिसूचक शब्द कहना महंगा पड़ गया था। अभिनेत्री ने एक वीडियो को बनाते हुए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर किया था। जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की बहुत आलोचना हुई थी। इतना ही नहीं उनके विरुद्ध FIR दायर की गई थी तथा उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से उसपर स्टे लिया था। अब शो के निर्माताओं ने इस घटना से एक सबक लिया है।

वही भले इस घटना के पश्चात् मनमुन ने सार्वजनिक तौर पर इस पर क्षमा मांगी हो, मगर अब इस प्रकार की घटनाओं से बचने के लिए शो के निर्माताओं ने एक विशेष तरीका निकाला है। अब शो के अभिनेताओं से अंडरटेकिंग साइन कराया जाएगा, जिससे कोई भी इस प्रकार की घटना भविष्य में न हो। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, असित मोदी का कहना है कि मुनमुन दत्ता के माफ़ी मांगने के पश्चात् भी यह विवाद शांत नहीं हुआ है। जिसकी वजह से निर्माताओं ने सभी शो के सभी सितारों से अंडरटेकिंग साइन करवाया जा रहा है जिससे वह कोई भी गलत भाषा का इस्तेमाल, जातिसूचक अथवा अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल सोशल मीडिया पर नहीं करें।

बालिका वधू की ये मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

वनप्लस ने भारत के लिए स्मार्ट टीवी बनाने के लिए हैदराबाद को हब के रूप में चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -