इंडियन आइडल 12 को यूजर्स ने बताया ‘स्क्रिप्टिड’, गुस्साए आदित्य नारायण बोले- हर शो स्क्रिप्टिड है...

टीवी जगत के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 प्रशंसकों का दिल जीतता आ रहा है। शो में प्रत्येक सप्ताह विशेष मेहमान आते हैं जो प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाते हैं। जिस प्रकार इस शो को पसंद करने वाले कई व्यक्ति हैं ठीक उसी प्रकार कुछ व्यक्ति शो को लेकर सोशल मीडिया पर अपना क्रोध जाहिर करते हैं। फिर चाहे वो प्रतियोगियों का शो से बाहर होना हो या कुछ गलती करना हो। इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव में है तथा शो को ट्रोल करने वालों को होस्ट आदित्य नारायण ने खरी खोटी सुनाई है।

वही इंडियन आइडल 12 को स्क्रिप्टिड बोलने वालों पर आदित्य नारायण का जमकर गुस्सा फूटा है। अपने एक इंटरव्यू में आदित्य ने ट्रोल्स पर अपना क्रोध व्यक्त किया है। आदित्य ने कहा- सच कहूं तो मेरे पास इन ऑनलाइन ट्रोलर्स को बोलने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि उनके पास किसी से कुछ अच्छा बोलने के लिए नहीं है। इससे केवल उनकी छोटी मानसिकता दिखाई देती है। यदि आपका दिल प्यार से भरा हुआ है तो आप प्यार के बारे में बात करेंगे तथा यदि आपके भीतर नफरत भरी है तो केवल बेकार बात करेंगे।

इसके साथ ही आदित्य ने आगे बताया कि टेलीविज़न के इतिहास में कोई भी शो ऐसा शो नहीं है जिसकी स्क्रिप्टिड नहीं लिखी हो। स्क्रिप्ट के बगैर कोई शो नहीं होता है। यदि आप बोलते हैं कि ये शो स्क्रिप्टिड है तो मैं बोलूंगा प्रत्येक शो स्क्रिप्टिड है। शो का एक फ्लो होता है जो शो को चलाने के लिए आवश्यक होता है। इसलिए जब कोई शो किसी के अनुसार चलता है तो वह स्क्रिप्टिड बन जाता है। है ना? आदित्य ने आगे बताया कि सभी को खुश रखना असंभव है हालांकि वह दर्शकों के फीडबैक को ध्यान रखते हैं।

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

बालिका वधू की ये मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -