अर्शी खान के नखरें उठाने को तैयार हुआ यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, वायरल हो रहा वीडियो
अर्शी खान के नखरें उठाने को तैयार हुआ यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

हाल ही में बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. जी हाँ और इस बार किसी विवादित कमेंट के चलते नहीं बल्कि अपने जबरदस्त डांस की वजह से. आप सभी को बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 10 फेम मनु पंजाबी के साथ हाल ही में ठुमके लगते हुए नजर आईं हैं और दोनों ने एक दूसरे के साथ बेहद ही शानदार डांस किया जो इस समय खूब सुर्ख़ियों में है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manu Punjabi (@manupunjabim3) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं दोनों ने एक साथ मिलकर एक साथ अच्छा वक्त भी बताया। वहीं मनु पंजाबी ने डांस करते हुए का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे उनके फैंस का पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर मनु ने लिखा है Nakhre Kyon Karti Hai #arshikhan aawam ki jaan @arshikofficial #fullonmasti #party #event #khan shab tusi great ho. #bollywood #dance #tiktokkeren @tiktok #machaege #loveuall #mainmanuhoon वहीं एक वीडियो और शेयर कर मनु ने लिखा है DANCE masti magic MERE rashke Qamar tune Pehli Nazar Jo Nazar.. arshi Khan @arshikofficial aawam ki jaan.. super #event #superfun #lovedit #tiktokdance #mainmanuhoon

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manu Punjabi (@manupunjabim3) on

 

आप देख सकते हैं अर्शी साड़ी में कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं मुन ने रेड कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पायजामा पहना हुआ था. वहीं एक वीडियो में कैप्शन के तौर पर अर्शी ने लिखा,’नखरे क्यों करती है… ऐसे ही करूंगी और आपको नखरे उठाने पड़ेंगे।’ आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के खत्म होते हुए अर्शी खान एंटरटेनमेंट की रात, इश्क में मरजावां, मेरी हानिकारक बीवी, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

रील में धार्मिक लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग करती है 'तारक मेहता..' की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक

कहां तक पहुंचा Karan Oberoi रेप केस, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -