इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक
इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक
Share:

आज टीवी के मशहूर एक्टर राजीव पॉल का जन्मदिन है. आप सभी जानते ही होंगे कि राजीव अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के कारण कम और पर्सनल जिंदगी की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं. जी हाँ, डेलनाज ईरानी से तलाक लेने के बाद राजीव का नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि राजीव एक शानदार एक्टर हैं ओर कई फिल्मों और शोज में नजर आ चुके हैं. राजीव का नाम ऋतिक रोशन की बहन सुनयना रोशन से भू जुड़ चुका है.

जी हाँ, वहीं उसके बाद राजीव का नाम दिल्ली की एक लड़की के साथ जुड़ रहा है. जी दरअसल मिली एक खबर के अनुसार राजीव का दिल आजकल दिल्ली की एक लड़की पर आया हुआ है और इस लड़की से राजीव की मुलाकात एक साल पहले हुई थी. वहीं मिली खबरों के अनुसार दोनों एक पार्टी में मिले थे. इस मामले में सूत्रों की मानें तो इस लड़की का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी नाता है. आपको बता दें कि राजीव ने 2005 में डेलनाज ईरानी से शादी की थी. 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं उसके बाद राजीव का नाम ऋतिक रोशन की बहन के साथ जोड़ा गया, लेकिन यह मात्र अफवाह निकली.

वहीं खबरें थीं कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. वहीं उसके बाद राजीव ने 2014 में कॉरपोरेट वर्ल्ड में काम करने वाली कविता सरीन से सगाई की थी लेकिन जल्द ही दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी. अब इन दिनों राजीव की ज़िंदगी में एक और लड़की है जिसके बारे में किसी को ज्यादा खबर नहीं है.

ईद से पहले दारूल उलूम ने जारी किया फ़तवा, कहा- गले मिलकर बधाई देना इस्लाम के खिलाफ

कृष्णा अभिषेक के बच्चों के जन्मदिन पर पहुंचे कई लोकप्रिय स्टार्स

कहां तक पहुंचा Karan Oberoi रेप केस, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -