अपने फिगर को दिखाकर बिजलियाँ गिरा रही है टीवी की यह विलेन
अपने फिगर को दिखाकर बिजलियाँ गिरा रही है टीवी की यह विलेन
Share:

इन दिनों टीवी की मशहूर और हॉट अभिनेत्री कंगना शर्मा लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, वह वाकई में काफी सेक्सी है और वह आप सभी को अपनी हॉटनेस का कहर दिखाती नजर आती ही होंगी. बीते दिनों ही कंगना ने टीवी शो में नजर आईं थीं और टीवी पर उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया था. कंगना को आप सभी ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा होगा इस फिल्म में अपने हॉट लुक को लेकर कंगना काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी.

वहीं बीते दिनों ही वह दिया बाती हम के सीजन 2 में नजर आईं थीं वह भी विलेन बनकर. उन्हें विलेन के अवतार में देखकर सभी का दिल उनपर आ गया था और सभी ने उन्हें खूब पसंद किया था. वहीं अब भी वह अपनी हॉटनेस से सभी का दिल जीत लेती हैं. अपने लुक को लेकर कंगना काफी सुर्खियां बटोर रहीं है. आप सभी ने कंगना को ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा होगा, इस फिल्म का कलेक्शन काफी उम्दा रहा था.

वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की जो वाकई में शानदार मानी गई. आप सभी को बता दे कि इस फिल्म में कंगना के बोल्ड सीन ने काफी आग लगाई और टीवी शो में वह सेक्सी विलेन बनकर सभी के दिलों को भा गईं थीं. फिलहाल उनका यह हॉट अवतार लाखो लोगों के दिलों पर बिजलियाँ गिरा रहा है.

लाडो 2 की इस एक्ट्रेस के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, 10 फरवरी को है शादी

इस शादीशुदा एक्टर के जबरदस्ती किस करने पर बौखलाई कोमोलिका और कर दिया ऐसा काम!

एक साथ नजर आने वाले हैं टीवी के यह दो हैंडसम हंक, लडकियां हो जाएंगी पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -