दुल्हन बनी बिग बॉस 12 फेम अर्शी खान, शेयर की तस्वीरें
दुल्हन बनी बिग बॉस 12 फेम अर्शी खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में राज कर रहीं अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली-बढ़ी मॉडल अर्शी खान की तस्वीरें इन दिनों कहर ढा रहीं हैं. जी हाँ, वहीं उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आ रहीं हैं जो लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसी में आप सभी को यह भी बता दें कि यह वही अर्शी खान है जिन्होंने शहीद अफरीदी से संबंध बनाने का दावा किया था. मिली खबरों के अनुसार अर्शी खान को भोपाल स्थित पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जाएगी.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अर्शी ने दुल्हन बनाकर एक फोटोशूट करवाया है और उसकी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है "Don't study me, you won't graduate "Good afternoon everyoneDesigner :rekha n karanStyling :@royrohit25thBrand name : siriMake up:@fleurbeautyby_ashnamutrejaJwellery !-suvijewelsHair :@prachipandey72Photography :@anishkhanphotography1 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. साल 2014 में मिस ग्लोरी अर्थ सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली अर्शी मूलत: भोपाल की रहने वाली हैं और बिग बॉस में अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में आई थी.

आप सभी ने अर्शी को साल 2017 में रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस में देखा होगा जहाँ से चर्चित होने के बाद वह आज तक चर्चाओं में हैं. शो में आर्शी खान पूरे समय हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती नजर आई थी जबकि हितेन शादीशुदा हैं यह बात पता होते हुए भी. वहीं बिग बॉस में अर्शी के कपड़ों के कारण भी उनकी चर्चा हुई थी. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें कहर बरपा रहीं हैं.

सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धोखा देकर कर ली थी शादी

होली के दिन इस एक्ट्रेस पर किया शराबियों ने हमला, दिखाई हिम्मत और कर दी चप्पलों से सुताई

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -