सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धोखा देकर कर ली थी शादी
सहेली के पति के प्यार में दीवानी हुई थी स्मृति ईरानी, धोखा देकर कर ली थी शादी
Share:

आप सभी को बता दें कि आज स्मृति ईरानी अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि स्मृति का नाम पहले स्मृति मल्होत्रा था जो इस समय स्मृति मल्होत्रा नहीं बल्कि स्मृति मल्होत्रा ईरानी है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको इनके बारे में एक बड़ी और अहम बाते बताने जा रहे है जो बहुत कम लोग जानते हैं. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी का जन्म 23 मार्च 1976 को हुआ था और अभी वे लगभग 42 साल की हैं और वो मॉडल बनना चाहती थीं और अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में पूरी कर के 20-22 साल की उम्र में ही मुंबई आ गई थी. वहीं मॉडलिंग करने के बाद वह टीवी इंडस्ट्री में आईं और टीवी शोज में काम किया. स्मृति मल्होत्रा का परिवार रूढ़ीवादी था और इसलिए उन्हें मॉडलिंग के लिए सहमती नही दे रहा था और अपनी मॉडलिंग की चाह को पूरा करने की वजह से स्मृति ने अपना घर छोड़ दिया था और मुंबई आकर मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी.

आप सभी को बता दें कि स्मृति मल्होत्रा को शुरुआत में पैसो की बहुत तंगी से गुजरना पड़ा और इसके लिए वह एक रेस्टरां में काम करने लगी थी. रेस्टरां में नौकरी करते वक्त स्मृति की मुलाकात एक अमीर पारसी लड़की से हो गई जो उसकी खास दोस्त बन गई. उसका नाम मोना ईरानी था. खबरों के अनुसार वो बहुत ही अमीर और पैसे वाली थी मोना अरबपति खानदान की बहु थी और उसकी एक बेटी थी. उस दौरान स्मृति मल्होत्रा पैसो को लेकर बहुत परेशान थी इस कारण स्मृति के पास कई बार फ्लैट का किराया देने का पैसा भी नहीं होता था जिसे उनकी दोस्त दिया करती थीं.

उसके बाद मोना ने स्मृति को अपने घर में पनाह दी लेकिन स्मृति के कारण मोना को अपने ही घर से बेघर होना पड़ा. घर में रहते हुए स्मृति ने सहेली मोना ईरानी के पति को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और मोना ईरानी की बसी बसायी गृहस्थी उजाड़ डाली. जी हाँ, कहते हैं, मोना ईरानी का पति जुबिन ईरानी एक अभिनेत्री के रूप जाल में फंसता चला गया और उसने अपनी पत्नी मोना ईरानी को तलाक देकर उस स्मृति से शादी कर ली और मोना ईरानी को अपने ही घर से निकलना पड़ा. साल 2001 में स्मृति ने शादीशुदा जुबिन ईरानी पारसी से शादी की और उसी साल उन्हें एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम 'जौहर' है.

स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने इतने खास अंदाज में दी बधाई

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

VIDEO: अपने यूपी दौरे में ऐसा क्या कर गई प्रियंका, जो स्मृति ईरानी ने सुनाई खरी-खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -