होली के दिन इस एक्ट्रेस पर किया शराबियों ने हमला, दिखाई हिम्मत और कर दी चप्पलों से सुताई
होली के दिन इस एक्ट्रेस पर किया शराबियों ने हमला, दिखाई हिम्मत और कर दी चप्पलों से सुताई
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों अपने पति पर आरोप लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, चाहत के लिए होली का दिन काफी भयानक रहा. जी दरअसल, इस बार होली उनके लिए बुरा एक्सपीरियंस लेकर आई.

मिली खबरों के अनुसार इस बार उनकी कार पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया और ये घटना मलाड के पास शाम 7 बजे के करीब हुई. बताया गया है कि शराबियों ने ड्राइवर को भी मारा और स्क्रीन शील्ड को भी तोड़ दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ चाहत ने तुरंत पुलिस को फोन किया, क्योंकि उस वक्त उन्हें बचाने के लिए कोई नहीं आया और किसी ने उनकी कोई मदद नहीं की.

बताया गया है कि इस मामले में एक्ट्रेस खुस अपने ड्राइवर को बचाने के लिए उन शराबियों से भिड़ पड़ीं और उन्होंने शराबियों को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही चाहत ने अपनी मां को खो दिया था और उनकी मां का निधन हो गय था. वहीं चाहत ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. इसी के साथ चाहत ने साल 2018 में पति फरहान मिर्जा से अलग हो गईं और उन्होंने फरहान से तलाक ले लिया. बीते दिनों ही उन्होंने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. आप सभी जानते ही होंगे कि चाहत की दो बेटियां हैं. अब बात करें उनके काम की तो चाहत बड़े अच्छे लगते हैं, कुबूल है जैसे शो में काम कर चुकी हैं.

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

मीडिया के दिव्यांका से प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़के पति विवेक, लगा दी सबकी क्लास

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने उड़ाया अपने इन दोस्तों का मजाक, कहा- '2 भूखे चंदन और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -