अरशद वारसी ने शेयर किया फनी वीडियो, उड़ा पाकिस्तान का मज़ाक
अरशद वारसी ने शेयर किया फनी वीडियो, उड़ा पाकिस्तान का मज़ाक
Share:

बॉलिवुड एक्टर अरशद वारसी हमेशा अपने फैन्स का एंटरटेनमेंट करते रहते हैं. फिल्मों में वो अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने  सोशल मीडिया पर भी मजाकिया पोस्ट कर सभी को हंसाया है. वैसे अरशद हमेशा ही ऐसा करते हैं. अब अरशद ने एक ऐसा ही मजाकिया विडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनका ये वायरल वीडियो. 

दरअसल, अरशद ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग एक रॉकेट के डिजाइन के गुब्बारे को हवा में उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. देखकर तो लगता है कि यह विडियो पाकिस्तान का है लेकिन कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि यह विडियो बांग्लादेश का है. इस पर तरह तरह के कमेंट भी किये हैं. यूज़र्स भी इसे देखकर काफी मज़े ले रहे हैं.  

बता दें, अरशद ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि पाकिस्तान ने भी एक रॉकेट लॉन्च किया था.' ट्विटर पर इस विडियो के शेयर होते ही फैन्स इस पर मजे लेने लगे. हालांकि अरशद के पाकिस्तानी फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अरशद अब अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. आखिरी बार वो टोटल धमाल में नज़र आये थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. 

शिल्पा ने इस खास अंदाज में मनाया पति राज का जन्मदिन, देखें जश्न की फोटो

कनाडा के पीएम ने इस खास अंदाज में आशा ताई को दी जन्मदिन की बधाई

अपने बच्चों की ये बात तोड़ देती है अक्षय का दिल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -