कनाडा के पीएम ने इस खास अंदाज में आशा ताई को दी जन्मदिन की बधाई
कनाडा के पीएम ने इस खास अंदाज में आशा ताई को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो द्वारा बॉलीवुड की महान सिंगर आशा भोसले को उनके जन्मदिन पर बधाई दी गई है. आशा भोसले द्वारा रविवार को ट्विटर पर जस्टिन का भेजा मैसेज फैंस के साथ साझा किया गया है और इस मैसेज में लिखा है कि, "आपके 86वें जन्मदिन पर आपको बधाई भेजना मेरा सौभग्य है."

आशा भसोले द्वारा कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रुडो के भेजे कार्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा गया है कि, "मेरे 86वें जन्मदिन पर मुझे इस बात की खुशी हो रही है कि मेरी उपलब्धियों द्वारा भारत को दुनिया में म्यूजिक मैप पर जगह दिलाई गई है. आज दुनिया के लीडर्स मेरी उपस्थिति स्वीकार कर रहे हैं. शुक्रिया कनाडा के पीएम ट्रुडो."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आशा भोसले द्वारा 40s में सिंगिंग की शुरुआत की गई थी. 6 दशकों के अपने लंबे और सफल करियर में आशा द्वारा कई बॉलीवुड फिल्मों में बढ़िया तरह के गाने गाए गए हैं. वहीं उन्होंने बॉलीवुड के महान म्यूजिक डायरेक्टर्स ओपी नय्यर, खय्याम, आरडी बर्मन, एआर रहमान संग आदि के साथ भी काम किया है. गायिका आशा द्वारा बॉलीवुड फिल्मों जैसे इजाजत, कारवां, आदमी और इंसान, वक्त, डॉन, उमराव जान, लगान संग कई बड़ी हिट्स में कई हिट गाने गाए गए हैं. 'रात अकेली है', 'दम मारो दम', 'मेरा कुछ सामान' और 'जरा सा झूम लूं मैं', आदि उनके कुछ सुपरहिट गानों में शुमार है. बता दें कि आशा भोंसले ने अपना 86वां जन्मदिन दुबई में मनाया है. 

तमिल इंडस्ट्री में अभय देओल का जलवा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'हीरो'

विजय देवरकोंडा संग दिखीं 'कबीर सिंह' की प्रीती, करण जौहर भी दिखें साथ

देखें कपूर सिस्टर्स की ट्विनिंग, लंच डेट पर निकली खुशी-जान्हवी

प्रस्थानम : मनीषा कोइराला का खुलासा, फिल्म के लिस इस सुपरस्टार ने किया था फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -