अपने बच्चों की ये बात तोड़ देती है अक्षय का दिल..
अपने बच्चों की ये बात तोड़ देती है अक्षय का दिल..
Share:

बॉलिवुड स्टार्स को लाइम लाइट में रहतने की आदत होती है और कुछ तो अपने बच्चों को भी कमरे के सामने रखते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ऐसे नहीं हैं. स्टार्स जब भी बाहर निकलते हैं, पपराजियों से घिर जाते हैं. सिर्फ सिलेब्स ही नहीं, अब पपराजी सिलेब्स के बच्चों को भी कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. आपको बता दें अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें इस बात से कितना अफसोस होता है कि उनकी बेटी पपराजियों के डर से घर ने निकलने से डरती है. इसलिए वो अक्सर ही अपनी बेटी को कमरे से दूर ही रखते हैं. 

वैसे तो अक्षय कुमार बॉलिवुड के सबसे बिंदास ऐक्टर्स में से एक हैं. लेकिन अपनी पर्नसनल लाइफ में वह एक प्रोटेक्टिव पिता के रूप में नजर आते हैं. वो अपने परिवार का काफी ध्यान रखते हैं और खास तौर पर अपने बच्चे की. वे अपने बच्चों को लेकर वह काफी गंभीर हैं. अक्षय ने कहा है कि उनका दिल टूट जाता है जब उनकी 6 साल की बच्ची नितारा बाहर निकलने से मना कर देती है क्योंकि उसे पपराजियों के फ्लैश नहीं पसंद. 

इस बारे में अक्षय का कहना है कि, 'यह हार्टब्रेकिंग है कि मेरी 6 साल की बेटी हमारे साथ डिनर पर बाहर जाने से इसलिए मना कर देती है क्योंकि वहां पपराजी होंगे और उसे फ्लैश नहीं पसंद. या फिर आरव हमारे साथ मूवी नहीं आना चाहता है क्योंकि उसने अभी अभी ट्रेनिंग पूरी नहीं की है और वह नहीं चाहता कि इंस्टाग्राम पर लोग उसे कहें कि वह थका हुआ लग रहा है. मैं उन्हें ब्लेम नहीं कर रहा हूं. स्टार्स ने खुद इनको मंजूरी दी है लेकिन जब तक हमारे बच्चे खुद लाइमलाइट में आना नहीं चुनते हैं, उन्हें सार्वजिनक रूप से फॉलो नहीं करना चाहिए.'

फिलमून की बात करें तो आज अपने 52 वे जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान का ऐलान कर मोशन पोस्टर भी शेयर किया है. इसके अलावा दिवाली पर वो हॉउसफुल 4 में नज़र आने वाले हैं. 

52 की उम्र में भी अक्षय कुमार है इतने इतने फिट, जानें उनका सीक्रेट

52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं

52वे जन्मदिन पर अक्षय ने किया अपनी अगली फिल्म का ऐलान, देखें मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -