शिल्पा ने इस खास अंदाज में मनाया पति राज का जन्मदिन, देखें जश्न की फोटो
शिल्पा ने इस खास अंदाज में मनाया पति राज का जन्मदिन, देखें जश्न की फोटो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कतई भी कम नहीं है. एक्ट्रेस शिल्पा और उनके पति की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग हमेशा से ही चर्चा में बनी हुई रहती है. बता दें कि 9 सितंबर यानी कि आज शिल्पा शेट्टी के लविंग हसबैंड राज कुंद्रा 44वां जन्मदिन हैं.

शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने हसबैंड के जन्मदिन पर एक स्पेशल पार्टी होस्ट की गई थी. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शिल्पा द्वारा अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा के गई हैं. जबकि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने हसबैंड संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए राज कुंद्रा को स्पेशल तरीके से बर्थडे भी विश किया गया है. 

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने पोस्ट को कैप्शन दिया गया है कि, "हैप्पिएस्ट बर्थडे मेरे कुकी. आप मेरे दिल के किंग हो. मेरे सपनों के मैन और मेरी जिंदगी के प्यार." साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि, "आप सबसे अच्छे पिता, बेटे, भाई और हसबैंड हैं और मैं सबसे लकी इंसान हूं. मैं आशा करती हूं कि आपके सभी सपने पूरे हो जाएं, क्य़ोंकि आप ये सब डिजर्व करते हैं." इन फोटो में दोनों ही बेहद खुश दिख रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा भी अपने पति संग काफी एक्साइटेड लग रही है. 

कनाडा के पीएम ने इस खास अंदाज में आशा ताई को दी जन्मदिन की बधाई

राजस्थान में फैन ने बनाई अक्षय कुमार की मूर्ति, केक काट सेलिब्रेट किया जन्मदिन

इंडिया आई प्रीति ज़िंटा, अब परेश रावल की बनेंगी बहु!

Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -