गिरफ्तार हुई सांसद नवनीत राणा और पति रवि, इस दिन तक जेल में गुजारने होंगे दिन
गिरफ्तार हुई सांसद नवनीत राणा और पति रवि, इस दिन तक जेल में गुजारने होंगे दिन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर जंग जारी है। इस जंग में सांसद नवनीत राणा भी फंस गई हैं। शनिवार को नवनीत राणा तथा उनके पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था तत्पश्चात, आज उन्हें बांद्रा अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को 6 मई तक जेल भेजने का आदेश दिया है। नवनीत राणा ने बोला था कि वो सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। उन्होंने इसके लिए शनिवार प्रातः 9 बजे तक समय दिया था। किन्तु शनिवार को इससे पहले ही शिवसेना के कार्यकर्ता खार मौजूद उनके घर पर जमा हो गए थे, जिसके चलते वो घर से बाहर नहीं निकल पाई थीं। तत्पश्चात, शाम के समय मुंबई पुलिस ने उनको पति के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

शनिवार को पुलिस ने सांसद नवनीत एवं रवि राणा को धारा 153 ए मतलब धर्म के आधार पर 2 समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस राणा दंपति को लेकर शाम लगभग साढ़े 5 बजे खार पुलिस स्टेशन पहुंची। हालांकि देर रात में उन्हें सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले जाया गया था।

रविवार को दोनों को बांद्रा अदालत में पेश किया गया। दोनों की पुलिस हिरासत की मांग की गई थी जिसे खारिज कर दिया गया। अदालत ने दोनों को 6 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। जमानत पर सुनवाई 29 अप्रैल को होगी। आपको बता दें कि नवनीत राणा के ख़िलाफ़ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ IPC की धारा 353 के तहत FIR दर्ज  की गई है। नवनीत राणा पर सरकारी काम में दखल देने का इल्जाम लगाया गया है। इससे पहले शनिवार को दिनभर हंगामे के पश्चात् पुलिस ने नवनीत राणा एवं उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया था। 

UP+योगी है उपयोगी: जौनपुर में हिंदू-मुस्लिम समुदाय ने खुद उतारे लाउडस्पीकर

MP में फिर उछला तापमान, इस जिले में पड़ेगी सबसे ज्यादा गर्मी

सामने आई सायली कांबले की हल्दी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -