गिरफ्तार हुए ISIS आतंकी से पूछताछ में बड़ा खुलासा, थी दिल्ली-यूपी को दहलाने की साजिश
गिरफ्तार हुए ISIS आतंकी से पूछताछ में बड़ा खुलासा, थी दिल्ली-यूपी को दहलाने की साजिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है. स्पेशल सेल ने धौला कुआं के पास एनकाउंटर के बाद देर रात एक ISIS ऑपरेटिव को अरेस्ट किया है. पूछताछ में आतंकी ने कई अहम खुलासे किए हैं. पकड़े गए आतंकी ने बताया कि वो निरंतर अफगानिस्तान में आकाओं के संपर्क में था. उसने बताया कि दिल्ली-यूपी में धमाकों की योजना थी इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण की तारीख के आसपास भी धमाके करने की साजिश रची थी.

गिरफ्तार किया गया शख्स एक हाई लेवल ISIS ऑपरेटिव है, उसके कब्जे से 30 बोर की पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस मिले हैं. उस पर अन्य धाराओं के साथ गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और विस्फोटक अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया जाएगा. बता दें कि कई राउंड गोलीबारी करने के बाद स्पेशल सेल ने आतंकी अबू यूसुफ को अरेस्ट कर लिया है. अब पुलिस आतंकियों के दूसरे साथियों और उसकी सहायता करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार किए गए आतंकी के पास से दो प्रेशर कूकर आईईडी और हथियार मिले हैं.

NSG और बम निरोधक दस्ते के साथ-साथ डॉग स्क्वायड भी मानक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मौके पर पहुंचे हुए हैं और इस बीच बरामद हुए विस्फोटक को भी डिफ्यूज कर दिया गया है.

कांग्रेस ने साकार पर किया हमला, कहा- पीएम केयर्स फंड पर प्रश्न पूछना "राष्ट्र-विरोधी"

65 वर्षीय महिला ने 14 महीने में दिया 8 बच्चियों को जन्म, बिहार से सामने आया अनोखा घोटाला

कोरोना ने ब्राज़ील में ढाया कहर, मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -