कोरोना ने ब्राज़ील में ढाया कहर, मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा
कोरोना ने ब्राज़ील में ढाया कहर, मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा
Share:

ब्रासीलिया: विश्वभर में महामारी बनकर कहर ढा रहा कोरोना वायरस आज हर किसी के लिए बड़ी समस्या बन चुका है. हर दिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग अपनी जान गवा रहे है, तो वहीं लाखों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है, जंहा अब भी इस वायरस की कोई पुख्ता वैक्सीन समाने नहीं आई है. हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ मौते हो रही है. जिसके बाद से यह भी नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है, और कब तक नहीं. 

वहीं इस बात का पता चला है कि ब्राजील में कोविड-19 का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. बीते 24 घंटों के अंदर 30,355 कोविड-19 के नए मामले सामने आए हैं. इस अवधि के अंदर 1054 कोविड-19 संक्रमित रोगियों की जाने जा चुकी है. जिसके साथ ही ब्राजील में कोविड-19 रोगियों की संख्‍या 3,532,330 पहुंच गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार देश में मरने वालों का आंकड़ा 113,358 के पार हो चुका है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार की देर रात माना कि देश में कोविड-19 के प्रसार में वृद्धि होती जा रही है. ब्राजील में 2,670,755 कोविड-19 रोगी ठीक हो गए हैं. देश में अब तक 14,144,344 लोगों की कोविड-19 जांच की जा चुकी है.      

अर्जेंटीना में बर्दाश्त के बाहर हुआ कोरोना, संक्रमित हुआ अर्जेंटीना का कोना कोना

ईरान को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका

इन देशों के लोगों से प्लाज्मा दान करने की गुजारिश कर रहा UK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -