'सिसोदिया को अरेस्ट कर लो..', सीएम केजरीवाल ने CBI को दिया 4 दिन की मोहलत
'सिसोदिया को अरेस्ट कर लो..', सीएम केजरीवाल ने CBI को दिया 4 दिन की मोहलत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा द्वारा जारी किए गए स्टिंग ऑपरेशन को लेकर कहा है कि मनीष सिसोदिया ने चार दिन की मोहलत दी है। यदि कुछ गड़बड़ है तो सोमवार तक उन्हें अरेस्ट कर ले और नहीं है, तो माफी मांग ले। केजरीवाल ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार को हर वक़्त CBI और ED छोड़कर कुछ सकारात्मक कार्य करना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि वह अभी तक यह नहीं समझ पाए कि घोटाला क्या है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने दिल्ली में कूड़े के पहाड़ को लेकर आयोजित की गई प्रेस वार्ता में भाजपा के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि, 'मनीष जी ने तो कह दिया कि CBI में जांच चल रही है, सभी स्टिंग CBI को सौंप दो। CBI सोमवार तक जांच कर ले, चार दिन काफी होते हैं, कुछ गड़बड़ है तो मुझे अरेस्ट कर ले और गड़बड़ नहीं हो, तो माफी मांग ले।'  यह कहे जाने पर कि CBI के सूत्रों का कहना है कि, एजेंसी ने स्टिंग को संज्ञान में लिया है और उनका आरोप है कि अमित अरोड़ा का आबकारी नीति के लोगों से सीधा संपर्क है? 

इस पर केजरीवाल ने कहा कि, 'तो गिरफ्तार कर लें। सूत्र से स्टिंग से बात करना सही नहीं है। आज तक समझ में नहीं आया कि घोटाला क्या हुआ है। भाजपा एक दिल्ली का नेता कहता है कि 1.5 लाख करोड़ का घोटाला हुआ है, मगर दिल्ली का तो बजट ही 70 हजार करोड़ का है। तो इतना घोटाला किस तरह हो सकता है। उसके बाद एक नेता 8000 करोड़ बोलता है। उपराज्यपाल साहब ने कहा कि, 144 करोड़ रुपये का घोटाला है। CBI ने कहा कि एक करोड़ का घोटाला है। सीबीआई ने छापा मारा, तो वहां कुछ नहीं मिला।'

शराब घोटाला: देश के 40 स्थानों पर ED की रेड, भाजपा बोली- घोटाला करने के लिए ही लाइ गई थी पॉलिसी

'यूपी की तरह सर्वे नहीं होगा, अवैध मदरसों के खिलाफ सख्त करवाई होगी': हिमंत बिस्वा सरमा

भारत की 6 लाख एकड़ जमीन का मालिक है Waqf Board ! अब हिन्दुओं के 18 गाँवों पर हुआ कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -