शराब घोटाला: देश के 40 स्थानों पर ED की रेड, भाजपा बोली- घोटाला करने के लिए ही लाइ गई थी पॉलिसी
शराब घोटाला: देश के 40 स्थानों पर ED की रेड, भाजपा बोली- घोटाला करने के लिए ही लाइ गई थी पॉलिसी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जाँच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाले को लेकर हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई सहित पूरे देश में 40 स्थानों पर छापेमारी की है। यह कार्रवाई भाजपा द्वारा दूसरा ‘स्टिंग’ वीडियो जारी करने के एक दिन बाद की गई है, जिसमें दावा किया गया था कि शराब व्यवसायियों ने आम आदमी पार्टी (AAP) को 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का भुगतान किया और पार्टी ने गोवा या पंजाब में अपने चुनावों के लिए पैसे का उपयोग किया।

भाजपा ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा है कि राजधानी की AAP घोटाले के उद्देश्य से नई आबकारी नीति लेकर आई थी, ताकि चुनिंदा लोगों को इसका लाभ मिले और इससे अर्जित धन का उपयोग पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में किया जा सके। भाजपा हेडक्वार्टर में आयोजित की गई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने दिल्ली के शराब घोटाले के आरोपी अमित अरोड़ा के एक स्टिंग ऑपरेशन का हवाला दिया।

भाजपा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह या तो इस मामले में कार्रवाई करें या फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी अपने पूर्ववर्ती बयानों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि AAP का जो घोटाले का स्टिंग सामने आया है, उसमें घोटाले के आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने केजरीवाल सरकार की पूरी पोल खोलकर रख दी है। किस-किस से कितना पैसा लिया गया, किस तरह से घोटाले हुए, यह सारी चीजें सामने आ गई हैं। पूरी की पूरी नीति ही घोटाले के लिए ही बनाई गई थी।

नबान्न अभियान के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर जांच कमिटी गठित, आज फिर होगा प्रदर्शन

19 सितंबर को भाजपा का दामन थामेंगे कैप्टन अमरिंदर, बेटा-बेटी भी होंगे शामिल

एक दिन विश्राम के बाद आज फिर शुरू हुई 'भारत जोड़ो यात्रा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -