दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया की गिरफ्तारी पर मचा राजनीतिक घमासान
दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया की गिरफ्तारी पर मचा राजनीतिक घमासान
Share:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की हिरासती के उपरांत सियासी घमासान शुरू हो चुका है। यही कारण है कि यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की तीखी प्रतिक्रिया भिओ सामने आ गई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बोला है कि इस पार्टी के मुखिया दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी के पाप का घड़ा आज फूट चुका है। 

यूपी के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "भ्रष्टाचार और शिक्षा का सरबत ना बनाये आम आदमीं पार्टी, CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया तो न्यायालय जाओ, मामले में गंदी राजनीति नहीं करो, भ्रष्टाचार के विरोध में जन्मी इस पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पार्टी के पाप का घड़ा भरा ही नहीं आज फूट गया!"

सपा ने दी ये प्रतिक्रिया: सपा ने ट्वीट करते  हुए लिखा है- "समाजवादी पार्टी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हिरासती की कड़ी निंदा करती है। सरकारी संपत्तियों को बेचने,महंगाई और बेरोज़गारी जैसे मुद्दों को दबाने के लिए विपक्षी नेताओं को जबरन गिरफ्तार करवा रही BJP। लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है दमनकारी BJP गवर्नमेंट।"

खबरों का कहना है कि दिल्ली शराब घोटाले को लेकर 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई (CBI) ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को को हिरासत में ले लिया गया है। इसके उपरांत आम आदमी पार्टी (AAP) ने ट्वीट कर लिखा, 'यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है। साथ ही आम आदमी पार्टी के अलग-अलग नेता गिरफ्तारी के उपरांत जमकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया रविवार को आबकारी नीति घोटाले की सीबीआई जांच में शामिल हुए थे। वह सुबह 11:10 बजे सीबीआई मुख्यालय पहुंच सकते है।

किसी ने किया बलात्कार तो किसी के पास अवैध संपत्ति....दोषियों से भरी है आम आदमी पार्टी

'यदि लालू यादव ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो..', सुशिल मोदी की राजद सुप्रीमो को धमकी

पंजाब में खालिस्तान समर्थकों का आतंक ! कैप्टन अमरिंदर बोले- AAP सरकार हुई नाकाम, केंद्र ले जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -