'यदि लालू यादव ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो..', सुशिल मोदी की राजद सुप्रीमो को धमकी
'यदि लालू यादव ने अपनी जुबान बंद नहीं की तो..', सुशिल मोदी की राजद सुप्रीमो को धमकी
Share:

पटना: भाजपा के राज्यसभा सदस्य और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लाल यादव को चेतावनी दी है. सुशिल मोदी ने कहा कि लालू याद रखें, यदि आपकी तीखी जुबान बंद नहीं हुई, तो आपको और मुक़दमे झेलने पड़ेंगे. इसके बाद सुशिल मोदी ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में बना महागठबंधन पूर्णिया में असदुद्दीन ओवैसी को रोकने के लिए था, न कि भाजपा को रोकने के लिए. 

उन्होंने कहा कि हाल के उपचुनावों से पता चला है कि लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में भरोसा खो रहे हैं. वे दिन गए जब मंडल आपके साथ था और कमंडल हमारे साथ था. अब मंडल और कमंडल दोनों हमारे पक्ष में हैं. सुशिल मोदी ने आगे कहा कि विपक्षी एकता एक मरे हुए घोड़े की तरह है, जो लाख कोशिशों के बाद भी नहीं भागेगा. उन्होंने कहा कि कोई आरक्षण को समाप्त नहीं करने जा रहा. सुशिल मोदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अकेले हैं और विपक्ष के कई चेहरे हैं. नीतीश को याद करना चाहिए कि भारत की आम जनता गरीब के बेटे मोदी के साथ है. चिराग पासवान हमारे साथ हैं. 

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार का क्या हुआ जब उन्होंने अकेले चुनाव लड़ा. वह दो सीटों से हार गए थे. इस बार उनके पास शून्य स्कोर कार्ड होगा. क्या आप एक विनम्र सरकार चाहते हैं या वह सरकार जो हमारे दुश्मन चीन की आंखों में आँख का सामना कर सके.'

पंजाब में खालिस्तान समर्थकों का आतंक ! कैप्टन अमरिंदर बोले- AAP सरकार हुई नाकाम, केंद्र ले जिम्मेदारी

'सत्याग्रह का मतलब सत्ता का रास्ता कभी मत छोड़ो..', फिर फिसली राहुल गांधी की जुबान

कश्मीर में तिरंगा फहराने का क्रेडिट किसको जाता है ? राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -