मुँह में कपड़े पकड़कर भाई की तरह नाचती दिखी अर्पिता
मुँह में कपड़े पकड़कर भाई की तरह नाचती दिखी अर्पिता
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बहन अर्पिता के बेटे अहिल, हाल ही में दो साल के हुए हैं. अहिल का जन्मदिन दुबई में काफी धूम-धाम से मनाया गया, क्योंकि सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग वहीं कर रहे हैं. सलमान अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ अहिल का जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंचे. इसमें कोई दोराये नहीं है कि जितना प्यार आयुष और अर्पिता अपने बेटे से करते हैं, उससे कहीं गुना ज्यादा सलमान अहिल पर मरते हैं.

 

अहिल के जन्मदिन की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी कड़ी में एक वीडियो बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा है, जिसमें अर्पिता खान और जैकलीन फर्नांडिस थिरकते हुए नज़र आ रही हैं. वीडियो में अर्पिता बिलकुल सलमान खान की तरह 'जुम्मे की रात' गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. अपने भाई सलमान की तरह ही अर्पिता भी जैकलीन के कपड़ो को मुँह में दबाकर डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस पार्टी में सलमान खान और उनकी टीम के साथ अर्पिता खान और आयुष की फैमिली वाले भी नज़र आए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खोदा पहाड़ निकली सोनम : दत्त बायोपिक

जब फिल्म 'ब्लैकमेल' को देखकर बोले अमिताभ बच्चन

इनसे सीखा अक्षय कुमार ने स्टाइलिश और फैशन में रहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -