खोदा पहाड़ निकली सोनम : दत्त बायोपिक
खोदा पहाड़ निकली सोनम : दत्त बायोपिक
Share:

फिलहाल अपनी शादी की ख़बरों के कारण सुर्ख़ियों में चल रही सोनम कपूर का नाम एक बार और सुर्ख़ियों से जुड़ चूका है. सोनम कपूर के बारे में खबरें थी कि वह संजय दत्त की बायोपिक में उस दौर की ऐसी महिला का किरदार निभाते नज़र आएँगी, जिससे संजू बाबा के काफी क्लोज़ कनेक्शन थे. बॉलीवुड के गलियारों से जब यह खबरें सोनम के कानों तक पड़ी तो उन्होंने इसे सिरे से ख़ारिज किया.

सोनम ने बयान देते हुए कहा कि, उनके बारे में चल रही यह सब बातें केवल अफवाहें हैं. वह किसी भी तरह की बायोपिक में काम नहीं कर रही हैं. अपनी स्टाइल और फैशन के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम ने आगे बताया कि वह इस फिल्म में बहुत ही छोटा सा रोल प्ले करती नज़र आएंगी, लेकिन जिस तरह की खबरें चल रही हैं, वह उस किरदार से बिलकुल अलग है.

सोनम ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को धन्यवाद देते हुए कहा कि, राजकुमार हिरानी के कारण ही वह इस बायोपिक में हैं. संजय दत्त पर बन रही इस बायोपिक में उनकी ज़िन्दगी से जुड़ी कई बातों को दर्शाया जायेगा. जिसमें उनके लिंकअप और ब्रेकअप से लेकर मुंबई बमकांड जैसे मुद्दों पर भी फोकस किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दत्त बायोपिक की बायोपिक में सोनम नहीं है कोई हीरोइन

संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर

ऐसे रहेगी जिनेवा सोनम कपूर कि लग्जरी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -