इनसे सीखा अक्षय कुमार ने स्टाइलिश और फैशन में रहना

बॉलीवुड के खिलाड़ी और अब पैडमेन के नाम से मशहूर अक्षय कुमार इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने GQ Style Awards 2018 में शिरकत की जंहा उनका बेहद स्टाइलिश और कातिलाना अंदाज़ देखने को मिला. ख़ास बात यह है कि जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स के उद्घाटन समारोह में अक्षय कुमार को जीक्यू लेजेंड ऑनर से सम्मानित भी किया गया है.

इस दौरान अक्षय ने कहा कि "मैंने यह कहावत सुनी है कि स्टाइल या तो आपमें होता है या फिर नहीं, लेकिन आप देख सकते हैं कि मैंने अपना स्टाइल बड़े होने के दौरान पैसे से खरीदा और यह एक सच्चाई है और हम में से कई ऐसा करते हैं." उन्होंने बताया कि, वह उन अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं को खरीदते है जिनमें हॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें छपी होती थीं ताकि उनके फैशन को फॉलो कर सके. उन्होंने प्रेरणा के तौर पर अपने फैशन सेंस और स्टाइल पर काम करने के लिए इन अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं का इस्तेमाल किया.

इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की जिनमे मेवन और शाहिद कपूर को सबसे स्टाइलिश पुरुष का खिताब दिया गया, जबकि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने महिलाओं की कैटोगरी में यह पुरस्कार जीता. इस दौरान राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, हुमा कुरैशी, कृति सेनन, सोनम कपूर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य सैलेब्स शामिल हुए.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ खान से अधिक आज्ञाकारी कोई नहीं- आनंद एल.राय

'Antilla' का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक, विवेक ने शेयर की फोटो

फिल्म जीरो के डायरेक्टर ने जब शाहरुख़ खान के बारे में कह दी ये बात

इसलिए 'रंगीला गर्ल' ने लिया जोखिम और चुकाई कीमत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -