जब फिल्म 'ब्लैकमेल' को देखकर बोले अमिताभ बच्चन
जब फिल्म 'ब्लैकमेल' को देखकर बोले अमिताभ बच्चन
Share:

एक तरफ जहां इरफ़ान खान इन दिनों न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित हैं और इलाज के लिए विदेश गए हैं तो वहीँ दूसरी तरफ इसी हफ्ते 6 अप्रैल को उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज़ होने वाली है. इरफ़ान खान की फिल्मों को लेकर उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह होता है और फिल्म 'ब्लैकमेल' की रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है .

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का प्रीमियर देखा. फिल्म को देखकर अमिताभ काफी प्रभावित हुए और उन्होंने फिल्म व इरफ़ान खान की काफी सराहना की. 

 

बिग बी ने शनिवार रात ट्वीट किया, ‘आज मजेदार फिल्म ‘ब्लैकमेल’ देखी. अद्भुत पटकथा, अद्वितीय कहानी, आदर्श प्रदर्शन, महान प्रस्तुति तथा संपादन. इरफान से लेकर कुछ नए चेहरों वाले अच्छे अभिनेता, ऐसी रचनात्मकता देखकर खुशी मिली.

फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक में काफी उत्साह है. फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को अभिनय देव द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरि, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रद्युम्न सिंह माल और गजराज राव भी नज़र आएंगे है. यह फिल्म छह अप्रैल को सिनेमा घरों में आ रही है.

शाहरुख़ खान से अधिक आज्ञाकारी कोई नहीं- आनंद एल.राय

'Antilla' का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक, विवेक ने शेयर की फोटो

फिल्म जीरो के डायरेक्टर ने जब शाहरुख़ खान के बारे में कह दी ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -