PoK में छिपे हैं 500 से 600 आतंकी, कर रहे हैं कश्मीर में घुसपैठ की तैयारी

नई दिल्‍ली: पाक समर्थित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज़ नायकू के मरने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने बुधवार दोपहर से ही एलओसी पर भारी गोलाबारी शुरू कर दी है. सेना के सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग का जवाब दिया जा रहा है. फायरिंग की आड़ लेकर पाक आतंकवादियों की घुसपैठ करने की कोशिश में है, इसलिए सेना ने नियंत्रण रेखा पर चौकसी बहुत सख्त कर दी है.

बताया जा रहा है कि बॉर्डर पार पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में 400 से 500 आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के लिए तैयार रखा गया है. इनके निशाने पर सुरक्षा बलों के अलावा वो कश्मीरी भी हैं जो प्रशासन में बड़े पदों पर हैं. खुफिया सूत्रों के अनुसार, सभी मुख्य लांचिंग पैंड्स पर आतंकियों का जमावड़ा देखा जा रहा है. उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर के दूसरी तरफ PoK के दुधनियाल में 6 आतंकवादियों के छिपे होने की पक्की खबर मिली है जिनके संगठन का पता नहीं चल सका है.

वहीं रामपुर के दूसरी तरफ खोजाबंदी में जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकवादी घुसपैठ की फ़िराक़ में हैं. भिंबर गली के दूसरी ओर पंजन और देहरी में 9-9 आतंकवादियों के दो गिरोह घुसपैठ करने की कोशिश में हैं. ये सभी लश्‍कर-ए-तैयबा के हैं. नौशेरा के दूसरी ओर पंडोरी में लश्कर के 7 आतंकवादियों की खबर रेडियो इंटरसेप्ट में मिली है जो घुसपैठ करके IED अटैक करने की योजना बना रहे हैं.

एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

आंध्र प्रदेश : राज्य में 50 नए मामले आए सामने, अब तक इतने लोग हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना के खिलाफ दुनिया में तीसरे सबसे बड़े दानदाता बने ये भारतीय अरबपति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -