बूढ़े माता-पिता की सुरक्षा को लेकर चिंतित जवान ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
बूढ़े माता-पिता की सुरक्षा को लेकर चिंतित जवान ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
Share:

देवास : भारतीय सेना में असम के डिब्रूगढ़ में कार्यरत फौजी जसरथ सिंह सिसौदिया फिलहाल देवास के टाेंकखुर्द में रह रहे अपने बूढ़े माता-पिता की सुरक्षा को लेकर इतने चिंतित हो गए कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखना पड़ा। जिसमें उन्होंने लिखा है- “मेरे बूढ़े माता-पिता घर में अकेले हैं, उनकी मदद कीजिए। 

देश में पड़ रही चिलचिलाती गर्मी ने किया लोगों का जीना मुहाल

ऐसा है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार घर से तक़रीबन 2500 किमी दूर देश सेवा में तैनात एक फौजी को अपने माता-पिता की सुरक्षा के लिए ऐसी चिट्ठी पीएम को लिखने की नौबत देवास के टाेंकखुर्द के अफसरों की बेरुखी के कारण आई। दरअसल, फौजी के पिता केशरसिंह और माता जसकुंवर बाई को प्रधानमंत्री आवास योजना में घर बनाने के लिए पहली किस्त की राशि मिली तो उन्होंने अपने प्लॉट पर निर्माण चालू किया। निर्माण चालू करते ही कुछ लाेग घर पर आए और प्लॉट को अपना बता कर धमकाने लगे कि मकान बनाया तो जान से मार देंगे, आग लगा देंगे। 

चंडीगढ़ से धरासू तिलपड़ आ रही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कई मरे

बताया जा रहा है इसकी शिकायत पुलिस थाने, नगर परिषद, तहसील कार्यालय में की गई लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा बूढ़े माता-पिता को कह रहे हैं-अकेले हो इतनी जमीन का क्या करोगे, छोड़ दो। फौजी सिसौदिया ने अपने माता-पिता की सुरक्षा की चिंता एक पत्र के जरिए अपने कंपनी कमांडर को भी बताई। इसके बाद कंपनी कमांडर ने भी देवास कलेक्टर और एसपी समेत टोंकखुर्द टीआई, तहसीलदार और नगर परिषद सीएमओ काे मदद के लिए पत्र लिखा है।

दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल

जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी

बड़ा हादसा टला, शिमला में सेना के चलते ट्रक में अचानक लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -