जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी

May 28 2019 03:55 PM
जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना और सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर चल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि अभी तक इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर कर दिए गए है। अभी तक किसी भी आतंकी की लाश बरामद नहीं हुई है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह एनकाउंटर दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के खुंदरू खाजवान पहाड़ी क्षेत्र में हुआ है।

सेना की राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ और एसओजी ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया है। यह पहाड़ी क्षेत्र कोकेरनाग में दो गांवो के मध्य है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकियों की गोली से घायल हुए एक सामान्य नागरिक की मृत्यु हो गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर जिले के बाबागुंद क्षेत्र के निवासी अब्दुल मजीद शाह पर सोमवार रात गोली चलाई थी।

उन्होंने बताया कि जख्मी शाह को गंभीर हालत में उपचार के अस्पताल ले जाया गया, किन्तु बाद में उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की खोज शुरू कर दी है। आपको बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है, जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं।

आज एक बार फिर नजर आई पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़त

बाजार खुलते ही रुपये में नजर आई 15 पैसे की कमजोरी

वैवाहिक जेवराती मांग कमजोर पड़ने से लुढ़का सोना