चंडीगढ़ से धरासू तिलपड़ आ रही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कई मरे

May 28 2019 04:57 PM
चंडीगढ़ से धरासू तिलपड़ आ रही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कई मरे

टिहरी : शहर में नगुन-भवान-सुवाखोली-मोटर मार्ग पर चंडीगढ़ से धरासू तिलपड़ आ रही मारुति कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जानकारी के अनुसार कार संख्या बिकोल गांव के पास अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को खाई से निकाला गया। तहसील प्रशासन कण्डीसौड़ को सूचना दी गई। 

दीदी के गढ़ में बड़ी सेंध, टीएमसी के 3 विधायक और 50 पार्षद भाजपा में शामिल

घायलों को किया गया रेफर 

जानकारी के मुताबिक सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार कण्डीसौड़ व स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को सीएचसी चिन्यालीसौड़ ले जाया गया। जहां पर रतन माला पत्नी भोला दत्त की उपचार के दौरान मौत हो गई। अन्य चार घायलों की स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है। 

जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी 

अन्य हादसे में तीन की मौत 

इसी के साथ हिमाचल के ऊना जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना हरोली के तहत जननी में रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान धर्मेंद्र कुमार पुत्र केसर सिंह (40) निवासी भोगरा गढ़शंकर, पुरुषोत्तम लाल पुत्र सतनाम सिंह (30) निवासी चजोवाल, गढ़शंकर और गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह (32) निवासी वधोवाल गढ़शंकर के रूप में हुई है।

बड़ा हादसा टला, शिमला में सेना के चलते ट्रक में अचानक लगी आग

बाराबंकी जहरीली शराबकांड : मामले की जांच के लिए बनाई गई समिति, अगले 48 घंटे में देगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल में दीदी की खिसकता जमीन, भाजपा में शामिल होने दिल्ली पहुंची 20 TMC पार्षद